Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: जलभराव को लेकर रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- 2 महीने पहले करनी थी तैयारी

Delhi News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जो काम 2 महीने पहले किए जाने थे वो अब बाढ़ आने के बाद किए जा रहे हैं.  

Advertisement
Delhi News: जलभराव को लेकर रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- 2 महीने पहले करनी थी तैयारी
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jul 14, 2023, 10:21 PM IST

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने साउथ ईस्ट दिल्ली के बाढ़ ग्रस्त इलाका जैतपुर पार्ट-2 के विश्वकर्मा कॉलोनी इलाके का निरीक्षण किया. वहीं इस निरीक्षण के दौरान बाढ़ ग्रस्त पीड़ितों को अपने हाथों से भोजन वितरण किया. वहीं उन्होंने बाढ़ ग्रस्त इलाके को देखने के लिए एनडीआरएफ की टीम के साथ नाव के सहारे पूरे इलाके का निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दहशत में यमुना नदी किनारे बसे बाजार, CTI चेयरमैन बोले सरकार के आदेश पर होंगे बंद

वहीं रमेश बिधूड़ी ने एनडीआरएफ टीम की सराहना करते हुए कहा कि लगातार तीन दिनों से एनडीआरएफ की टीम बाढ़ में फंसे लोगों को रेस्कयू कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा रही है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस मानसून की मीटिंग मानसून आने से ठीक 2 महीने पहले हो जानी चाहिए थी. वह अब हो रहा, जब पूरे दिल्ली में बाढ़ की वजह से हाहाकार मचा हुआ है.

दिल्ली सरकार के तरफ से न तो बाढ़ ग्रस्त इलाके में रहने वाले लोगों के लिए शौचालय की व्यवस्था की गई है और न ही इलाज के लिए किसी भी प्रकार का मेडिकल कैंप लगाया गया है.

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक गलती की वजह से पूरे दिल्ली में बाढ़ का खतरा और ज्यादा बढ़ गया है. कई इलाके तो पूर्ण रूप से जलमग्न हो चुके हैं. मगर राहत उन्हें अभी भी दिल्ली सरकार के तरफ से नहीं मिल पा रहा है. खुद को सबसे ज्यादा पढ़ा-लिखा कहने वाला मुख्यमंत्री दिल्ली को डुबोने में लगा हुआ है.

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आईटीओ स्थित यमुना बैराज के 5 गेट खोलने के काम का निरीक्षण किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा यमुना बैराज के 32 गेटों में से 5 बंद हैं. इसलिए आसपास के इलाकों में जलभराव हो रहा है. हम इन 5 गेटों को खुलवाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि पानी वापस बैराज में आ जाए. हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं स्थिति को सामान्य करने के लिए.

Input: Hari Kishor Sah

{}{}