Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Rain: गर्मी से तो राहत, लेकिन आफत लाई बारिश, निर्माणाधीन नाले में गिरकर शख्स जख्मी

Delhi Rain:  संगम विहार इलाके के रतिया मार्ग पर गली नंबर 17 के निकट एक बड़े नाली का निर्माण कराया जा रहा है, जिसका कार्य तकरीबन पिछले 25 दिनों से रुका पड़ा है. नाली में पानी भरने से युवक उसमें जा गिरा.

Advertisement
Delhi Rain: गर्मी से तो राहत, लेकिन आफत लाई बारिश, निर्माणाधीन नाले में गिरकर शख्स जख्मी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 06, 2023, 11:27 PM IST

Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में पिछले दो दिनों से दिन में कई बार बारिश हो रही है. इस वजह से लोगों में काफी खुशी भी है, क्योंकि उन्हें चिलचिलाती गर्मी से भी काफी राहत मिली है, लेकिन इसके साथ ही सड़कों पर पानी भर जाने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. इसी बीच निगम की बड़ी लापरवाही सामने आई है. संगम विहार इलाके में एक युवक निर्मानाधीन नाले में जा गिरा.

आफत की बारिश
राजधानी दिल्ली में मॉनसून की शुरुआत हो चुकी है. इसी कड़ी में दिल्ली के कई इलाकों में गुरुवार सुबह झमाझम बारिश हुई है, जहां इस बारिश में दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत दी है. वहीं दिल्ली में जलभराव की समस्या लोगों के सामने उभर कर आई है. आज संगम विहार इलाके के रतिया मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति बन रहे नाली के गड्ढे में मोटरसाइकिल समेत गिर गया. हालांकि, आसपास के लोगों ने नाली में गिरे व्यक्ति को किसी तरह गड्ढे से बाहर निकाला, लेकिन व्यक्ति बुरी तरह चोटिल हो गया. 

ये भी पढ़ें:  Punjab Jobs: भगवंत मान ने कहा- राज्य में रिकॉर्ड 29936 युवकों को मिली नौकरियां

 

हादसा होने से बचा
दरअसल संगम विहार इलाके के रतिया मार्ग पर गली नंबर 17 के निकट एक बड़े नाली का निर्माण कराया जा रहा है, जिसका कार्य तकरीबन पिछले 25 दिनों से रुका पड़ा है. ऐसे में स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर नाली का कार्य चल रहा था तो इसे बारिश से पहले पूर्ण कर लिया जाना चाहिए था. क्योंकि बारिश के दौरान नाली के लिए बनाया गया गड्ढा काफी गहरा है और उसमें पानी भर जाने की वजह से लोगों को उसकी गहराई पता नहीं चल पा रहा, जिसमें आज एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति अपने मोटरसाइकिल समेत गिरकर बुरी तरह घायल हो गया. गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने उसे गड्ढे में गिरते देखा और आनन-फानन में उसे निकाल लिया गया, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. नाली बना रहे संबंधित विभाग और कर्मचारियों की गलती की वजह से आज बड़ा हादसा हो सकता था. 

{}{}