Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: बारिश से लोधी कॉलोनी में 700 साल पुराने कब्रिस्तान में भरा 6 फीट पानी, कब्रगाह हुआ क्षतिग्रस्त

Delhi Rain News: दिल्ली के लोधी कॉलोनी में 700 साल पुरानी पंज पिरान कब्रिस्तान में जलभराव हो गया. इस वजह से कब्रिस्तान में कई कब्रगाह क्षतिग्रस्त हो गए. 

Advertisement
Delhi News: बारिश से लोधी कॉलोनी में 700 साल पुराने कब्रिस्तान में भरा 6 फीट पानी, कब्रगाह हुआ क्षतिग्रस्त
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 03, 2024, 08:37 PM IST

Delhi Rain News: दिल्ली में हुई मानसून की बारिश से दिल्ली एक बार फिर से दरिया बन गई है, जहां जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी के साथ साउथ ईस्ट दिल्ली के लोधी कॉलोनी में हादसा हो गया. जहां 700 साल पुरानी पंज पिरान कब्रिस्तान में जलभराव हो गया. इस वजह से कब्रिस्तान में कई कब्रगाह क्षतिग्रस्त हो गए. 

दिल्ली में बारिश से जलभराव ने लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. इसी के साथ ही अब वहीं नए कब्र के लिए जगह नहीं होने की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कब्रगाह से लगातार पानी निकालने का कार्य जारी है, जिससे कि जल्द से जल्द कब्रगाह को ठीक किया जा सके. इस दौरान पूर्व मेयर फरहाद सूरी ने बताया कि शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में हुई मूसलाधार बारिश के बाद कई जगह पर जलभराव देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: हाथरस में मौत के मुंह से निकली हरियाणा की महिलाओं ने बयां किया दर्द

इसी दौरान बारापुला के नाला का दीवार टूट जाने की वजह से इस पुरानी कब्रिस्तान में पानी भर गया. यह पानी तकरीबन 6 फीट तक कब्रिस्तान में भर गया है. जिसके वजह से पुरानी कब्रों को काफी नुकसान पहुंचा है तो वहीं मिट्टी भी इस कब्रगाह में अब नहीं है, जिसके वजह से अब यहां आने वाले नए कब्र के लिए मुसीबत का सबब बन गया है. हम लोग पानी निकलने वाला मोटर लगाकर कब्रिस्तान से पानी बाहर फेंकवा रहे हैं, जिससे कि जल्द से जल्द कब्रगाह से पानी निकल जाए और सुख जाए.

INPUT: HARI KISHOR SAH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

{}{}