trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01614435
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Politics: संजय सिंह का BJP पर हमला, बोले- इन राजनीतिक घुड़की से मैं डरता नहीं

दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी में चल रही तकरार को लेकर राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने BJP ने हमला बोला है. वहीं उन्होंने कहा कि हम जांच एजेंसियों से डरकर अडानी मुद्दा उठाना छोड़ देंगे तो उनकी सोच गलत है.   

Advertisement
Delhi Politics: संजय सिंह का BJP पर हमला, बोले- इन राजनीतिक घुड़की से मैं डरता नहीं
Stop
Balram Pandey|Updated: Mar 17, 2023, 05:33 PM IST

New Delhi: राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि जमीन से लेकर आसमान तक हमारे खिलाफ जांच करा लो एक भी सबूत नहीं मिलेगा, क्योंकि हमने ईमानदारी से काम किया है. हमारे खिलाफ एक भी सबूत मिल जाए तो हमें जो भी सजा दोगे वह मंजूर होगी, लेकिन ये सोचों की हम जांच एजेंसियों से डरकर अडानी मुद्दा उठाना छोड़ देंगे तो उनकी सोच गलत है. 

ये भी पढ़ें: बर्थडे पर केक काटने के 4 महीने बाद YouTuber को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

 

संजय सिंह ने आगे कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में इसलिए रखा गया, क्योंकि दिल्ली की जनता ने आप को क्यों जीता दिया और आप के कदम को रोकने ले लिए ये कार्रवाई की गई. आज तक मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला, लेकिन अपने आका के कहने पर मनीष सिसोदिया को ईडी और सीबीआई ने गिरफ्तार किया गया. ईडी ने पहले 7 दिन की रिमांड ली कुछ नहीं मिला और अब 5 दिन की रिमांड ली है और इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा. संजय बोले कि 12-12 दिन की ED और CBI को रिमांड दी जा रही है. ऐसा तो आतंकवादियों के साथ भी नहीं किया गया.

राज्यसभा सदस्य ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी मनीष को गिरफ्तार नहीं करवा रहे हैं. बल्कि दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल को रोकना चाहते हैं. 
मैं तो अडानी के घोटाले को खोलने में लगा हूं और आगे भी लगा रहूंगा. वहीं पीएम मोदी समेत पूरी बीजेपी को कहना चाहता हूं की अडानी के घोटाले पर मैं छोड़ने वाला नहीं हूं. अडानी घोटाले को लेकर मैं पूरे देश में जाऊंगा. मेरे खिलाफ चाहे जितनी जांच एजेंसियों को लगा दो मैं डरने वाला नहीं हूं. बीजेपी वालों से कहना चाहता हूं कि इस तरह की राजनीतिक घुड़की मैंने बहुत देखी हैं.

संजय सिंह ने कहा जमीन से लेकर आसमान तक जहां चाहे वहां जांच करा लो मेरे खिलाफ एक भी सबूत मिल जाय तो मुझे जो सजा दो, वो मुझे मंजूर है, लेकिन मुझे एजेंसियों से डराकर ये सोचो की मैं अडानी के मुद्दे को छोड़ दूंगा. इस मुद्दे पर मैं पीएम मोदी समेत पूरी भाजपा को बेनकाब करूंगा.

Read More
{}{}