trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01484942
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड सुलझाने में लगे दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के 12 अधिकारियों को जान से मारने की धमकी मिली है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड सुलझाने में लगे अधिकारियों को गैंगस्टर हरविंदर रिंडा ने धमकी दी है.

Advertisement
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड सुलझाने में लगे दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 14, 2022, 11:00 AM IST

नई दिल्ली: मसहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी मिली है. इसको लेकर अधिकारियों की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार करने जा रही कॉलोनियों को वैध, नियमों में मिलेगी ढील

जानकारी के अनुसार कनाडा में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा की धमकी के बाद स्पेशल सेल के अधिकारियों को सुरक्षा दी गई है. इन अधिकारियों में स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल, डीसीपी राजीव रंजन, मनीषी चंद्रा, एसीपी ललित मोहन नेगी, हृदय भूषण, वेद प्रकाश व राहुल विक्रम, इंस्पेक्टर विक्रम दहिया, विनोद कुमार, रविन्द्र जोशी, निशांत दहिया और सुनील कुमार राजैन को सुरक्षा दी गई है. वहीं स्पेशल सीपी और दोनों डीसीपी को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है, जबकि अन्य अधिकारियों के साथ 24 घंटे एक पीएसओ मौजूद रहेगा.

बता दें कि पंजाब के गैंगस्टर हरविंदर रिंडा के सहयोगी लखबीर सिंह लांडा ने अधिकारियों को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये धमकी दी. इसमें उसने कहा है कि मैं एक बात बता देता हूं कि हमारे पास सभी की फोटो हैं. वहीं उसने कहा है कि अगर हमारी गलियों में दिख गए तो अच्छी बात है अगर नहीं दिखते तो तुम्हारी गलियों में ही घुस के मारेंगे. अब देखते हैं कौन बचाता है? 

वहीं इस धमकी में कहा गया है कि स्पेशल सेल का कोई भी अधिकारी पंजाब में घुसने की कोशिश न करे. अगर किसी ने ऐसा किया तो उसका अंजाम बुरा होगा. इस धमकी के बाद माना जा रहा है कि ये स्पेशल सेल के अधिकारियों को अपना टारगेट बना सकते हैं जिसके चलते इनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

Read More
{}{}