trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01478964
Home >>Delhi-NCR-Haryana

रणदीप भाटी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, हथियार सप्लाई करने वेलकम जा रहे थे

Gang Busted: आरोपी वेलकम इलाके में के परिचित को हथियारों की आपूर्ति करने आए थे. रोपी ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर का रहने वाला है, जबकि तेजेंदर हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है.

Advertisement
रणदीप भाटी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, हथियार सप्लाई करने वेलकम जा रहे थे
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Dec 09, 2022, 10:50 PM IST

राकेश चावला/नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने रणदीप भाटी गैंग के दो बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर हत्या समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है पुलिस को सूचना मिली थी की दो बदमाश जनता कॉलोनी में हथियार बेचने के लिए आ रहे हैं. इसके बाद एसआई अखिल चौधरी की टीम ने ट्रैप लगाकर उन्हें पकड़ा. अब पुलिस इनके सरगना तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुनील उर्फ रोपी (34) और तेजेंदर (32) के रूप में हुई. आरोपियों के पास से तीन अत्याधुनिक स्वचालित पिस्टल, दो देसी पिस्टल, 44 कारतूस और एक कार बरामद की गई है. जेल में बंद रणदीप के कहने पर आरोपी वेलकम इलाके में उसके परिचित को हथियारों की आपूर्ति करने आए थे. रोपी पर नौ और तजेंदर पर आठ अपराधिक मामले दर्ज हैं.

 पढ़ें : JJP के स्थापना दिवस पर दुष्यंत चौटाला ने बुजुर्गों से कर दिया यह बड़ा वादा, याद आया चौधरी देवीलाल का सपना

डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि रणदीप भाटी गैंग के बदमाश वेलकम की जनता कॉलोनी में पहुंचने वाले हैं. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तलाश में जुट गई. इस दौरान जब पुलिस ने मौजपुर की तरफ से आती कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार लोगों ने भागने की कोशिश की.

पुलिस ने पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी रणदीप गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. सुंदर भाटी गैंग से उनकी दुश्मनी है. वह सुंदर भाटी पर कई बार फायरिंग में शामिल रहे हैं. जब्त की गई कार तजेंदर के रिश्तेदार विनीत के नाम पर पंजीकृत है. आरोपी रोपी ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर का रहने वाला है, जबकि तेजेंदर हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है.

 

Read More
{}{}