trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01916348
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, मामले की जांच जारी

Delhi News: दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल मंजीत सिंह ने खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. वहीं पुलिस वालों ने मंजीत को अस्पताल में भर्ती करवाया.  

Advertisement
Delhi News: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, मामले की जांच जारी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 15, 2023, 02:33 PM IST

Delhi News: शाहदरा जिला के जिला लाइन में उसे समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली पुलिस के सिपाही मंजीत सिंह ने खुद को गोली मार ली. सिपाही मंजीत (Manjeet) फर्स्ट बटेलियन में ड्यूटी पर तैनात था. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. बीती रात आनन-फानन में घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने उसकी हालत हालत खतरे से बाहर बताई है. अस्पताल (Hospital) में उसका इलाज चल रहा है. जीटीबी एनक्लेव थाना पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: हरियाणा में सुबह से ही बदला मौसम का मिजाज, दिल्ली में बारिश के आसार, जानें मौसम का हाल

 

पारिवारिक दिक्कतों की वह से मारी गोली
पुलिस के अनुसार शाहदरा जिले में मंजीत नाम के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली. पुलिस को उसके पास से कुछ मोबाइल चैट्स मिली हैं, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. अभी तक यह बात सामने आई है कि मंजीत को पारिवारिक दिक्कतें चल रही थीं, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया. 

10 दिन पहले ACP ने की थी आत्महत्या
वहीं कुछ दिनों पहले 4 अक्टूबर 2023 को दिल्ली पुलिस के एक एसीपी ने खुदकुशी (Suicide) कर ली थी. दिल्ली पुलिस में एसीपी पद पर तैनात अनिल सिसोदिया (ACP Anil Sisodia) ने अपनी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक एसीपी अनिल सिसोदिया दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिले में तैनात थे. उन्होंने जंगपुरा स्थित आवास में सरकारी पिस्टल से खुदकुशी की थी. एसीपी अनिल सिसोदिया 55 साल के थे और अपनी पत्नी की मौत के सदमें से उबर नहीं पाये थे. एसीपी ने खुदकुशी क्यों की इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. इस मामलें भी पुलिस की जांच जारी है. 

Input: Raj Kumar Bhati

Read More
{}{}