trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01999701
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: पुलिस ने दो स्नैचरों को किया गिरफ्तार, सोने की चेन, बाईक और मोबाईल बरामद

Delhi News: पूछताछ के दौरान साहिल उर्फ ​​राइडर ने तिलक नगर इलाके में की गई कई स्नैचिंग की वारदातें कबूल कीं. उसकी निशानदेही पर एक सोने की चेन और छीना गया. एक मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया.

Advertisement
Delhi News: पुलिस ने दो स्नैचरों को किया गिरफ्तार, सोने की चेन, बाईक और मोबाईल बरामद
Stop
Updated: Dec 07, 2023, 09:15 PM IST

Delhi News: दिल्ली के तिलक नगर पुलिस की क्रैक टीम ने दो सक्रिय कुख्यात स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से सोने की चेन बाईक और स्नैचिंग किया मोबाईल फोन बरामद किया है. पकड़े गए बदमाशों की पहचान साहिल और सूरज कुख्यात अपराधी के रूप में हुई है. इनके ऊपर पहले से ही डकैती, चोरी और आर्म्स एक्ट सहित 18 मामले दर्ज हैं. आरोपियों के पकड़े जाने से तीन मामलों का खुलासा हुआ है. पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार एक दिसम्बर को तिलकनगर थान में मोबाइल फोन छीनने के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसका मोबाइल फोन दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा स्नैचिंग कर लिया गया है.

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए
मामले की गंभीरता को देखते हुए तिलकनगर थाने में मामला दर्ज किया गया. बदमाशों को पकड़ने के लिए तिलकनगर पुलिस की क्रेक टीम ने घटनास्थल और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज का भी विश्लेषण किया. साथ ही गुप्त मुखबिर भी तैनात किये गए. तकनीकी निगरानी की सहायता से रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी साहिल उर्फ ​​राइडर की पहचान की गई, लेकिन वह अपने पते पर नहीं रहता था, जिसके बाद टीम के नियमित प्रयास रंग लाई और आरोपी साहिल राइडर को मोहन गार्डन से पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi की बेटी ने विदेश में लहराया परचम, Boxing Championship में जीता सिल्वर मेडल

पूछताछ के दौरान कबूल
पूछताछ के दौरान साहिल उर्फ ​​राइडर ने तिलक नगर इलाके में की गई कई स्नैचिंग की वारदातें कबूल कीं. उसकी निशानदेही पर एक सोने की चेन और छीना गया. एक मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया. पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. उसका सहयोगी रितिक को भी पुलिस ने सुल्तानपुरी स्थित उसके घर से ही पकड़ लिया.

INPUT- Rajesh Kumar Sharma

Read More
{}{}