trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02138498
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Police: ये है दिल्ली पुलिस की बहादुर लेडी कांस्टेबल, हवा में लहरा रहा था शख्स हथियार, ऐसे किया काबू

Delhi Police: इन दिनों दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की चारों तरफ बाहवाही हो रही है. इतना ही नहीं महिला कांस्टेबल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. कैसे लेडी कांस्टेबल ने बहादुरी से आरोपी को गिरफ्तार किया. 

Advertisement
Delhi Police: ये है दिल्ली पुलिस की बहादुर लेडी कांस्टेबल, हवा में लहरा रहा था शख्स हथियार, ऐसे किया काबू
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 03, 2024, 09:16 AM IST

Delhi Police: सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिल्ली पुलिस की जाबाज महिला कांस्टेबल ने अपनी बहादुरी दिखाकर सभी को हैरानी में डाल दिया. यह घटना दिल्ली के हौजखास विलेज का है जहां सड़क पर एक शख्स हवा में हथियार लहराता हुआ नजर आया. तभी एक लेडी कांस्टेबल जो वर्दी में है वो अचानक भीड़ के बीच भागती हुई नजर आई.

तभी बहादुर लेडी कांस्टेबल ने हथियार लहरा रहे शख्स को सूझबूझ और पब्लिक की मदद से काबू कर लिया.  दरअसल, 1 मार्च को सफदरजंग एनक्लेव थाने की पुलिस को शिकायकर्ता कर्मवीर ने कॉल किया और कहां की एक शख्स ने कार से उसकी कार को टक्कर मार दी है और मारपीट करने लगा. पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी कार को छोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था. जो आसपास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

लेडी कांस्टेबल ने हिम्मत दिखाई और आरोपी रविन्द्र सिंह (29) और उसके दोस्त दीपक (24) जो सेना में है उसे काबू कर लिया, जिसके पास से 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है. जो हथियार हवा में लहरा रहा था वो अवैध थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं साउथ वेस्ट के डीसीपी रोहित मीणा ने लेडी कांस्टेबल के इस कदम की तारीफ की और बेहद सराहनीय कदम बताया.

(इनपुटः नीरज कुमार)

Read More
{}{}