trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02173943
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: हाई टेंशन तार के गिरने से लगा बिजली का झटका, परिवार के कई लोग अस्पताल में भर्ती

Pandav Nagar News: दिल्ली के पांडव नगर में होली के दौरान बिजली का झटका लगने के बाद कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Delhi News: हाई टेंशन तार के गिरने से लगा बिजली का झटका, परिवार के कई लोग अस्पताल में भर्ती
Stop
Renu Akarniya|Updated: Mar 25, 2024, 10:04 PM IST

Delhi News: दिल्ली में एक परिवार के लिए होली का जश्न बहुत ही दुख के साथ समाप्त हुआ. सोमवार को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक हाई-टेंशन तार के गिरने से कुछ लोग बिजली के झटके की चपेट में आ गए. उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने कहा कि होली मनाने के बाद पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में हाई-टेंशन तार से बिजली का झटका लगने के कारण घायल हो गए. जिसके बाद एक परिवार के कुछ सदस्यों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि कल पांडव नगर से ही 4 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था. 

ये भी पढ़ें: Pandav Nagar News: AAP का 4 साल की बच्ची से रेप के विरोध में प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

पूर्वी दिल्ली के गणेश नगर इलाके में सोमवार को एक घर की छत पर होली मनाते समय 'हाईटेंशन' तार की चपेट में आने से छह लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. घायलों में एक महिला समेत तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में दोपहर करीब 12 बजे मंडावली पुलिस थाने में एक कॉल आई, जिसके बाद एक टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. अधिकारी ने कहा, घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

(मामले में और जानकारी आने पर खबर को अपडेट किया जाएगा)

Read More
{}{}