trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02208942
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: लाल किले के पास कैब चालक की हत्या, CCTV के आधार पर 3 गिरफ्तार और एक फरार

Delhi Murder News: उत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एमके मीणा ने बताया, छत्ता रेल ट्रैफिक सिग्नल पर साकिब की वैगन-आर ई-रिक्शा से टकरा गई. ई-रिक्शा पलट गया, जिससे चालक और रिक्शा चालक के बीच बहस हो गई, लेकिन मामले को सुलझा लिया गया.

Advertisement
Delhi Crime: लाल किले के पास कैब चालक की हत्या, CCTV के आधार पर 3 गिरफ्तार और एक फरार
Stop
Renu Akarniya|Updated: Apr 17, 2024, 11:22 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने लाल किले के पास कथित रोड रेज में एक कैब चालक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान रुख्सार (28), साजिद (19) और सलमान (24) के तौर पर की है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मामला सोमवार को तब सामने आया जब पुलिस को एलएनजेपी अस्पताल से फोन कर सूचित किया गया कि अस्पताल में गोली लगने से घायल जाकिर नगर निवासी साकिब और पलवल निवासी लवकुश (15) को भर्ती कराया गया है. उत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एमके मीणा ने बताया, छत्ता रेल ट्रैफिक सिग्नल पर साकिब की वैगन-आर ई-रिक्शा से टकरा गई. ई-रिक्शा पलट गया, जिससे चालक और रिक्शा चालक के बीच बहस हो गई, लेकिन मामले को सुलझा लिया गया. 

डीसीपी ने बताया, इसी बीच एक स्कूटर पर तीन लोग वहां पहुंचे और साकिब के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसका मोबाइल फोन और रिक्शा चालक से नकदी छीन ली. पुलिस ने बताया कि जैसे ही भीड़ जमा हुई, एक आरोपी ने साकिब को गोली मार दी और एक भिखारी को घायल कर दिया. आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया. मीणा ने कहा, साकिब के पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी थी और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: जेल से केजरीवाल के संदेश, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रणदीप सुरजेवाल पर बरसे विज

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि आरोपी दूसरे ऑटो-रिक्शा में सवार हुए थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उस ऑटो-रिक्शा चालक का पता लगाया और उससे पूछताछ की. डीसीपी ने कहा, हमें शास्त्री नगर इलाके में उनके संभावित ठिकाने के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद स्थानीय मुखबिरों को सक्रिय किया गया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रुख्सार अपनी मां के साथ दिल्ली के खजूरी खास इलाके में रहती है. डीसीपी ने कहा कि जांच के सारे सिरों को जोड़ते हुए पुलिस ने खजूरी खास इलाके से रुख्सार को साजिद के साथ पकड़ लिया. अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना में सलमान और अन्य व्यक्ति भी शामिल था. डीसीपी के मुताबिक, सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि चौथा आरोपी फरार है. 

Read More
{}{}