trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01653630
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: CBI के समन पर राघव चड्ढा बोले- आंदोलन की कोख से जन्मे हैं, आखिरी सांस तक लड़ेंगे

Delhi news: दिल्ली के सीएम केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है. इस पर राघव चड्ढा ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम आंदोलन की कोख से निकले हुए लोग है. इसलिए हम लोग अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे. 

Advertisement
Delhi News: CBI के समन पर राघव चड्ढा बोले- आंदोलन की कोख से जन्मे हैं, आखिरी सांस तक लड़ेंगे
Stop
Balram Pandey|Updated: Apr 15, 2023, 03:42 PM IST

Delhi News: CBI द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को समन भेजने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसके बाद से आम आदमी पार्टी भाजपा पर लगातार हमलावर है. वहीं भाजपा भी आप पर पलटवार कर रही है. इस बीच आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि जिस तरह कंस को पहले से ही पता चल गया था की भगवान कृष्ण अवतार लेंगे और उसका वध करेंगे. उसके बावजूद कंस ने उनको मारने की कोशिश की. ठीक उसी तरह बीजेपी जानती है कि केजरीवाल ही बीजेपी का वध करेंगे. इसलिए वो केजरीवाल का राजनीतिक वध करने की कोशिश कर रही है. जिस तरह से देश की जनता का प्यार आशीर्वाद अरविंद केजरीवाल को मिल रहा है. उसको बीजेपी देख नहीं पा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: CM केजरीवाल का पीएम पर तंज, कहा- वो भ्रष्टाचार नहीं, मुझे हटाना चाह रहे हैं

हम लोग आंदोलन से निकले हुए लोग हैं. इसलिए हम जांच एजेंसियों और समन से डरने वाले नहीं है. हम आंदोलन की कोख से निकले हुए लोग है. इसलिए हम लोग अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे. केजरीवाल आज के गांधी है, जो अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

शराब नीति से इकट्ठा किया 50% अधिक रेवेन्यू
राघव चड्ढा ने कहा कि एक मनगढ़ंत शराब घोटाला लाकर बीजेपी ने हमारे खिलाफ सीबीआई और ईडी लगा दी, क्योंकि जिस शराब नीति को यहां भ्रष्ट नीति बताया जा रहा है. वहीं नीति पंजाब में लागू की गई और वहां सरकार ने इस नीति के तहत 50 फीसदी अधिक रेवेन्यू इकट्ठा किया. इसलिए खोट इस नीति में नहीं था, बल्कि खोट बीजेपी की सोच में है.

14 में से 4 फोन ED के पास
राघव चड्ढा ने कहा जिन 14 फोन को नष्ट करने की बात ईडी, सीबीआई ने कहा कि उन 14 फोन में से 4 फोन ईडी और 1 सीबीआई के पास है. बाकी फोन आप कार्यकर्ताओं के पास चल रहे हैं. फिर इन जांच एजेंसियों ने कोर्ट में झूठ क्यों बोला. पिछले एक साल से सीबीआई और ईडी इस मामले में जांच कर रही है, लेकिन अभी तक जांच में कुछ नही मिला एक फूटी कौड़ी बरामद नहीं हुई है. साथ ही गवाहों को पीटा जा रहा है, धमकाया जा रहा है और चंदन रेड्डी को इतना पीटा की उनके कान के परदे फट गए. चंदन रेड्डी को इसलिए पीटा गया, क्योंकि उन पर दबाव डाला जा रहा था कि वो मनीष सिसोदिया और केजरीवाल के खिलाफ बयान दे और शराब घोटाले में उनका नाम ले. गवाहों ने कोर्ट में कहा की हम पर दबाव डालकर ये बयान लिए गए हैं. देश की जांच एजेंसियों का यह हाल हो गया है. आज देश को जानना जरूरी है कि किस तरह से जांच एजेंसियों काम कर रही हैं, क्योंकि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहती है.

एक रुपया बरामद नहीं कर पाई जांच एजेंसियां
राघव ने आगे कहा कि इन्होंने हम पर आरोप लगाया 100 करोड़ रुपये रिश्वत में लिए गए. गोवा के चुनाव में भी पैसा लगाने का आरोप लगाया गया, लेकिन आज तक एक रुपया जांच एजेंसियां बरामद नही कर पाई है. पीएम मोदी आपने हमारे 40 विधायकों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई कुछ नहीं मिला. हमारे दो मंत्री मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन को गिरफ्तार किया. इसके बावजूद उन्हें कुछ नहीं मिला और आगे भी कुछ नही मिलेगा.

2024 में जवाब देगी जनता
बीजेपी ने केजरीवाल को जो समन भेजा है. उस पर मैं कहना चाहता हूं कि आप लोगों ने खुली तार पर हाथ रख दिया है. इसलिए अब 440 बोल्ट का झटका सहने के लिए तैयार हो जाओ. जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर विपक्षी नेताओं को दबाने का खेल अब नहीं चलेगा और 2024 में देश इसका जवाब देगा.

Read More
{}{}