trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01817201
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fire News: मायापुरी फैक्ट्री में देर रात लगी आग, हादसे में 2 पुलिस कर्मी समेत 9 लोग घायल

Delhi Fire News: राजधानी के वेस्ट दिल्ली मायापुरी फेस- 2 मे देर रात एक फैक्ट्री में आग लग गई थी. अचानक हुए फैक्ट्री में ब्लास्ट की वजह से दो पुलिस कर्मी सहित 9 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Advertisement
Fire News: मायापुरी फैक्ट्री में देर रात लगी आग, हादसे में 2 पुलिस कर्मी समेत 9 लोग घायल
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 09, 2023, 03:31 PM IST

Delhi Fire News: राजधानी के वेस्ट दिल्ली मायापुरी फेस- 2 मे देर रात को बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर आयरन स्प्रिंग (सोफा बनाने में इस्तेमाल होने वाली) की एक फैक्ट्री में आग लगी थी. आग लगने के दौरान फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट हुआ. आग लगने की सूचना फायर दमकल को मिली फायर दमकल अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि मौके पर आगे बुझाने 6 गाड़ी पहुंची. आग पर काबू कर लिया गया.

अचानक हुए फैक्ट्री में ब्लास्ट की वजह से दो पुलिस कर्मी सहित 9 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सभी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसी के साथ आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है. वेस्ट दिल्ली जिले के DCP विचित्र वीर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मायापुरी फेस 2 में आग की इस घटना में दो पुलिसकर्मी और तीन आम लोग, जो आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थे ब्लास्ट घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंः Faridabad Crime: दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में खौफ, बुजुर्ग महिला को बेहोश कर लाखों की लूट को दिया अंजाम

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया मौके पर ब्लास्ट के बाद क्राइम टीम और मायापुरी थाना पुलिस जांच करने मे जुटी है पुलिस ब्लास्ट होने के बाद हादसे को गंभीरता से ले रही है. आग लगने के दौरान प्रत्यक्षदर्शी बुजुर्ग का कहना है कि मायापुरी फैक्ट्री फेस 2 F62 आग लगी आस पास लोग आग बुझाने में लगे हुए हैं अचानक फैक्ट्री में ब्लास्ट हो जाता है पुलिस कर्मी सहित कई लोग घायल हो गये धमाका बहुत तेज हुआ.

(इनपुटः शरद भरद्वाज)

Read More
{}{}