trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01897470
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: गांधी जयंती के मौके पर दिल्ली कैंट बोर्ड ने किया सफाईकर्मियों को सम्मानित

Delhi News:  उन्होंने कहा कि उन्हें सभी पर गर्व है कि वह लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक कर रहे हैं और कैंट इलाके को साफ-सुथरा रख रहे हैं. दिल्ली कैंट छावनी बोर्ड सीओ कपिल गोयल कहा कि कैंट को साफ-सुथरा रखने और स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए सफाई कर्मचारियों का योगदान बहुत महत्वपूर्ण होता है. 

Advertisement
Delhi News: गांधी जयंती के मौके पर दिल्ली कैंट बोर्ड ने किया सफाईकर्मियों को सम्मानित
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 02, 2023, 09:27 PM IST

Mahatma Gandhi Jayanti: महात्मा गांधी की जयंती के उपलक्ष में पूरे देश में सफाई की बिगुल बजी हुई है, जिसको लेकर देश प्रदेश में साफ-सफाई किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज राजधानी दिल्ली के कैंट इलाके में दिल्ली कैंट बोर्ड ने अपने सफाईकर्मचारियों को सम्मानित किया. इस दौरान स्कूली बच्चों ने नाटक प्रसतुत भी किया. 

दिल्ली छावनी के सफाई कर्मचारियों को किया गया सम्मानित
राजधानी दिल्ली में 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर बड़ी धूमधाम के साथ जयंती मनाई गई. इस मौके पर दिल्ली कैंट में दिल्ली छावनी बोर्ड ने अपने सफाई कर्मियों को G20 और स्वच्छता अभियान के दौरान जुड़े सफाई कर्मचारियों को 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती के मौके पर कर्मचारी और सफाई कर्मियों को सम्मानित किया. सीओ दिल्ली छावनी बोर्ड और दिल्ली कैंट एरिया स्टेशन अधिकारी ने स्वच्छता अभियान के समापन में शामिल हुए रक्षा संपदा के महानिदेशक ने कहा कि 2 अक्टूबर के मौके पर छावनी बोर्ड के कर्मचारियों को सम्मानित किया है. 

गर्व हो रहा है
उन्होंने कहा कि उन्हें सभी पर गर्व है कि वह लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक कर रहे हैं और कैंट इलाके को साफ-सुथरा रख रहे हैं. दिल्ली कैंट छावनी बोर्ड सीओ कपिल गोयल कहा कि कैंट को साफ-सुथरा रखने और स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए सफाई कर्मचारियों का योगदान बहुत महत्वपूर्ण होता है. उन्हें उनपर गर्व है. देश के प्रधानमंत्री मोदी और महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने में लोग आगे आ रहे हैं.  2 अक्टूबर के मौके पर सफाई कर्मचारी सम्मानित हुए. उनका कहना है कि आज जो सम्मान मिला है उससे वो गर्वानवित हुए हैं. सफाई कर के और स्वच्छता अभियान में जुड़कर आज वह सम्मानित हुए हैं. इसके साथ ही इस मौके पर दिल्ली छावनी के सरकारी स्कूल के बच्चों ने नुक्कड़ नाटक प्रसतुत कर उन्हें याद किया. इसके साथ ही उनके मार्गदर्शन पर चलने को लोगों को प्रेरित किया. 

INPUT- SHARAD BHARDWAJ

Read More
{}{}