trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01653368
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: CM केजरीवाल का पीएम पर तंज, कहा- वो भ्रष्टाचार नहीं, मुझे हटाना चाह रहे हैं

Delhi CM News: सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यो जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं एजेंसी टार्चर करके लोगों के बयान ले रही हैं.

Advertisement
Delhi News: CM केजरीवाल का पीएम पर तंज, कहा- वो भ्रष्टाचार नहीं, मुझे हटाना चाह रहे हैं
Stop
Balram Pandey|Updated: Apr 15, 2023, 12:59 PM IST

Delhi News: सीबीआई (CBI) से शराब नीति घोटाले के मामले में समन जारी होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पिछले 1 साल से भाजपा चिल्ला-चिल्ला के कह रही है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है. वहीं इसके बाद से देश की जितनी भी जांच एजेंसियां हैं वो सब काम छोड़कर जांच में जुट गई हैं. वहीं उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है अब तक तो उन्हें सबूत और सारा पैसा तो मिल ही गया होगा. 

ये भी पढ़ें: BJP Leader Murder Case: गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर बताई वजह

 

झूठ बोलकर फंसा रहीं एजेंसी
वहीं उन्होंने जांच एजेंसी ईडी और सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिसोदिया को झूठ बोलकर फंसाया गया है. ईडी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मनीष सिसोदिया ने अपने 14 फोन तोड़ दिए, उन्होंने सबूत खत्म करने की कोशिश की. वहीं केजरीवाल ने कहा कि वो 14 फोन जिंदा हैं. इनमें से 4 फोन ईडी के पास है और 1 फोन CBI के पास है. वहीं बाकि के जो 9 फोन हैं उन्हों कोई न कोई इस्तेमाल कर रहा है. वो फोन मनीष सिसोदिया के नहीं हैं. ये ईडी और सीबीआई दोनों को पता है. इसके बावजूद दोनों जांच एजेंसियों ने कोर्ट को गुमराह किया है. मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की और कॉर्ट में झूठ बोला है.

लोगों को टार्चर कर रही ईडी
सीएम केजरीवाल ने आगे बोलते हुए कहा कि ये लोग रोजाा किसी न किसी को पकड़ लेते हैं. इसके बाद लोगों को टार्चर करते हैं. उनको मारा पीटा जाता है. झूठे बयान देने के लिए मजबूर किया जा रहा है. केजरीवाल ने बताया कि एक चंदन रेड्डी हैं, जिन्हें इतना मारा गया कि इनके कान के पर्दे तक फट गए हैं. इन पर दबाव बनाया गया झूठा बयान दर्ज कराने के लिए. उन्होंने पूछा है कि आखिर ईडी की ओर से क्या दबाव डाला जा रहा है, क्या ईडी इसका जवाब देगी?

इसके बाद अरुण पिल्लई को भी धमकाया गया और टार्चर किया गया तो उसने तब तो अपना बयान बदल दिया, लेकिन कोर्ट में उसने बताया कि ईडी ने मुझे टार्चर करके जबरदस्ती ने बयान लिया है. समीर महेंद्रू से टार्चर करके बयान लिया गया, उन्होंने भी अपना बयान वापस ले लिया. मनस्विनी को भी टार्चर करके बयान लिया गया, उन्होंने भी कोर्ट में अपना बयान वापस ले लिया. भूषण से भी टार्चर करके बयान लिया गया, इसने भी कोर्ट में अपना बयान वापस लिया. उन्होंने कहा कि जितने लोगों को ये बुला रहे हैं, उनको टार्चर करके ये बयान ले रहे हैं.

घोटाला हुआ तो क्यों नहीं हुआ 1 भी रुपया बरामद
केजरीवाल ने आगे कहा कि जहा कोई घोटाला नहीं हुआ. वहां लोगों को डरा धमका कर लोगों से झूठे बयान देने को कहा जा रहा है. पीएम मोदी बताएं ईडी ये क्या कर रही है. 100 करोड़ के रिश्वत की बात कही गई, लेकिन जांच एजेंसी अभी तक एक रुपया बरामद नहीं कर पाईं, क्योंकि कोई घोटाला हुआ ही नहीं. अगर किसी के कहने पर किसी को बिना सबूत के गिरफ्तार कर लिया जाता है, तो मैं कह रहा हूं मैंने 17 सितंबर को पीएम मोदी को 1000 करोड़ रुपये दिए अब करो गिरफ्तार पीएम मोदी को क्या बिना सबूत के कर सकते हैं पीएम गिरफ्तार. आखिर इस देश में पीएम मोदी आप क्या करना चाहते हैं बताएं...

अगर इस देश में अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट है तो देश का हर व्यक्ति भ्रष्ट है. पीएम मोदी आपका मकसद भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि आपका मकसद है अरविंद केजरीवाल क्योंकि आपने नंबर 2 को गिरफ्तार कर लिया, नंबर 3 को गिरफ्तार कर लिया और अब मुझे टारगेट किया जा रहा है.

मैं कल CBI दफ्तर जरूर जाउंगा
इस देश को सिर्फ आम आदमी पार्टी ने उम्मीद दी है कि उन्हें बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा देंगे और इसी उम्मीद को मोदी कुचलना चाहते हैं. कल हम सीबीआई की पूछताछ में शामिल होंगे, लेकिन अगर बीजेपी ने सीबीआई को गिरफ्तार करने का ऑर्डर दिया है तो सीबीआई गिरफ्तार भी कर सकती है, लेकिन मैं पूछताछ में शामिल होने कल सीबीआई दफ्तर जाऊंगा.

Read More
{}{}