trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01940766
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: हौज खास इलाके में बाइक्स में हुई टक्कर, एक की मौत

Delhi News: दिल्ली के हौज खास इलाके में दो बाइक चालकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. वहीं इलाज के दौरान एक बाइक चालक की मौत हो गई.  

Advertisement
Delhi News: हौज खास इलाके में बाइक्स में हुई टक्कर, एक की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 02, 2023, 11:23 AM IST

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के हौजखास इलाके में बीते शनिवार को दो बाइक चालकों की आपस में टक्कर होने से एक बाइक चालक की बुधवार शाम को मृत्यु हो गई. डॉक्टरों ने बुधवार शाम के वक्त 30 वर्षीय पीयूष पाल की मृत्यु की सूचना दिल्ली पुलिस को दी.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि 28 अक्टूबर 2023 को रात करीब 10 बजकर 11 मिनट पर पुलिस स्टेशन हौज खास में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने कहा कि पंचशील रोड पेट्रोल पम्प के पास यहां दो बाइक का एक्सीडेंट हुआ है. दो आदमी घायल है. कॉल मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां दोनों व्यक्तियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: जानें क्या है सौरभ भारद्वाज के बयान का आधार, कैसे जेल में रहकर CM केजरीवाल चला सकते हैं दिल्ली सरकार

 

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को घटनास्थल पर कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला. घटनास्थल का निरीक्षण कर एक घायल को PSRI अस्पताल और दूसरे को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया. पुलिस कर्मचारियों ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया, जिसमें एक बाइक को पियूष पाल पुत्र दिलीप पाल उम्र 30 वर्ष निवासी डीडीए फ्लैट कालकाजी चलाते दिखा.

पीयूष पाल गुरुग्राम में फ्रीलांस फोटोग्राफर के रूप में काम करता था. वहीं दूसरे दुपहिया वाहन चलाने वाले की पहचान बंटी पुत्र सुरेश कुमार निवासी एफ ब्लॉक बदरपुर दिल्ली उम्र 26 वर्ष के रूप में हुई, जो गुरुग्राम में एक निजी ड्राइवर के रूप में काम करता है. वहीं इस दुर्घटना में घायल पियूष की डॉक्टर के प्रयास के बाद भी जान नहीं बचाई जा सकी. 31 अक्टूबर 2023 को शाम करीब 6 बजे उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस इस मामले मे मामला दर्ज कर जांच कर रही है और मृतक पियूष पाल के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है.

Input: Mukesh Singh

Read More
{}{}