trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01967468
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: हादसों का रविवार, वेलकम में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर तो रोहिणी में पलटी DTC बस

Delhi News: रविवार को दिल्ली में सड़क दुर्घटनाओं को मामले सामने आए हैं. यहां वेलकम में एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं रोहिणी में DTC बस पलट गई.

Advertisement
Delhi News: हादसों का रविवार, वेलकम में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर तो रोहिणी में पलटी DTC बस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 19, 2023, 01:29 PM IST

Delhi News: दिल्ली में रविवार को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह 5 बडकर 38 मिनट पर वेलकम पुलिस स्टेशन में 66 फुटा रोड के पास दुर्घटना के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम कॉल आई. इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक ऑटो रिक्शा को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है. हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. दोनों को जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: World Cup 2023 Final: नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम होगा स्टेडियम ऐतिहासिक रिकॉर्ड, आज तक कभी नहीं हुआ ऐसा

 

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि ऑटो-रिक्शा के चालक, जिसकी पहचान कर्दमपुरी निवासी अकरम के रूप में हुई है, उसको अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल दूसरा व्यक्ति बेहोश है, उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. डीसीपी ने कहा कि इलाके में सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है. दुर्घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

रोहिणी में पलटी बस
वहीं दिल्ली के रोहिणी इलाके में रविवार सुबह दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस पलट गई. यह हादसा रोहिणी के सेक्टर-15 में यह हादसा हुआ है. इस दौरान कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बाईक सवार को बचाने के चलते यह हादसा हुआ. सूचना पर पुलिस बल और बचाव दल मौके पर पहुंचे. 

बता दें कि हादसा रोहिणी सेक्टर 15 इलाके में हुआ. मिली जानकारी के अनुसार 879 रूट नंबर की ये डीटीसी बस केएन काटजू मार्ग से रोहिणी सेक्टर 15 की तरफ मुड़ रही थी. इस वक्त एक बाइक सवार बस के सामने आया. चालक ने तुरंत ब्रेक लगाया और बस बेकाबू होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस की गति तेज थी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. इस हादसे में करीबन चार से पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद यातयात पुरी तरह से बाधित हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची, जिसके बाद जेसीबी की मदद से बस को उठाया गया. फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त बस पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

Read More
{}{}