trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01975195
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: भाऊ गैंग के 3 आरोपी किए गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो के पैर में लगी गोली

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने कल रात एक एनकाउंटर में 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी भाऊ गैंग के लोग हैं. पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल और कई कारतूस बरामद किए हैं. 

Advertisement
Delhi News: भाऊ गैंग के 3 आरोपी किए गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो के पैर में लगी गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 23, 2023, 06:20 PM IST

Delhi News: दिल्ली के छावला गांव में कल रात हुए एक एनकाउंटर में पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई इस गोलीबारी में दो आरोपियों के पैर में गोली भी लगी है. पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल और कई कारतूस बरामद किए हैं. साथ ही स्पेशल सेल ने इनके खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स ऐक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: Good News For Ration Card Holder: राशनकार्ड कहीं का भी हो, जहां रह रहे हैं अब वहीं मिलेगा अनाज

 

दिल्ली के छावला गांव में कल रात हुए एक एनकाउंटर में पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई इस गोलीबारी में दो आरोपियों के पैर में गोली भी लगी है. इनके पास से दो पिस्टल और कई कारतूस बरामद हुए हैं. साथ ही स्पेशल सेल ने इनके खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स ऐक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.

पुलिस सूत्र ने बताया कि बीती रात 12 बजकर 44 मिनट पर छावला पुलिस को कॉल मिली थी. कॉलर एसआई प्रवीण थे. उन्होंने कहा कि छावला गांव की तरफ पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग हुई है, जिसमें बदमाशों को गोली लगी है. प्रवीण ने पुलिस को बताया कि मुखबिर ने भाऊ गैंग के तीन बदमाशों के छावला में आने की सूचना दी थी.

सूचना के आधार पर स्पेशल सेल की टीम ने आरोपियों के लिए ट्रैप लगाया था. देर रात आरोपी आए तो उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा गया, मगर उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी गोलियां चलाई, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए. पकड़े गए आरोपियों में हरियाणा के झज्जर निवासी राहुल राहुल (20), अमन (23) और जसबीर (34) शामिल हैं. राहुल और अमन को गोली लगी है. पुलिस आरोपियों का रेकॉर्ड खंगालने में जुटी थी. आला अधिकारी भी मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

Input: Raj Kumar Bhati

Read More
{}{}