trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01900855
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर थाना अंतर्गत जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल के गेट के पास बदमाशों ने युवक से चाकू की नोक पर फोन और 13 हजार रुपये लूट लिए. यही नहीं युवक को चाकू मारकर घायल भी कर दिया.   

Advertisement
Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Oct 05, 2023, 08:04 AM IST

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में अपराधियो के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है, आए दिन बदमाश लूट और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर थाना अंतर्गत जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल के गेट के पास ऐसा ही एक मामला देखने को मिला. अस्पताल के गेट के पास ही बदमाशों ने चाकू की नोक पर युवक से फोन और 13 हजार रुपये लूट लिए. यही नहीं युवक को चाकू मारकर घायल भी कर दिया. 

क्या है पूरा मामला
पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद निवासी 28 वर्षीय परवेज खान की पत्नी की जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में डिलवरी हुई, जिसकी वजह से वो अपनी पत्नी के साथ अस्पताल में थे. इस दौरान बुधवार शाम वो खाने-पीने की कुछ चीजों को लेने के लिए अस्पताल से बाहर निकले तभी गेट के पास बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. परवेज ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू मार कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया और उनका मोबाइल और पर्स में मौजूद 13 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में दाखिल कराया. खून ज्यादा बह जाने के करण डॉक्टरों ने उन्हें दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Bhiwani News: खेतों में पटाखे की फॅक्ट्री में ब्लास्ट, 2 बच्चों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

दिन-दहाड़े हुई इस लूटपाट की घटना से जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल का स्टाफ भी दहशत में है. उनका कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है, अस्पताल के आसपास स्नैचिंग, लूटपाट की घटनाएं आम बात हैं. पुलिस अस्पताल के आस-पास लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है. प्रशासन को इसको गंभीरता से लेते हुए इस पर ध्यान देना होगा. 

अस्पताल के नजदीक है पुलिस स्टेशन
 जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल से कुछ ही दूरी पर न्यू उस्मानपुर थाना भी है, इसके बाद भी बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ नजर नहीं आता. वहीं अस्पताल के कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल के आसपास अवैध अतिक्रमण की वजह से भी दिक्कत का सामना करना पड़ता है. आसामाजिक तत्व यहां आकर शराब, सिगरेट तक पीते हैं और प्रशासन इस ओर ध्यान तक नहीं देता. यही वजह है कि अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले लोगों को लूटपाट जैसी घटनाओं का शिकार होना पड़ता है. फिलहाल पीड़ित की शिकायत के आधार पर न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Input- Rakesh Kumar 

Read More
{}{}