trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01365033
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Rain Update: दिल्ली में मानसून की मेहरबानी, सड़कों पर पानी भरने से बने बाढ़ जैसे हालात

Weather Update: Delhi-NCR और हरियाणा में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है, जसकी वजह से कई जगह पर जाम जैसे हालात बन गए हैं. मौसम विभाग की माने तो आने वाले 3 दिनों तक बारिश का सिलसिला लगातार जारी रहेगा. 

Advertisement
Rain Update: दिल्ली में मानसून की मेहरबानी, सड़कों पर पानी भरने से बने बाढ़ जैसे हालात
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Sep 24, 2022, 11:04 AM IST

Weather Update: Delhi-NCR और हरियाणा में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से कई इलाकों से जलभराव की खबरे भी सामने आ रही हैं. मौसम विभाग के अनुसार आगामी 3 दिनों तक दिल्ली में बारिश का दौर जारी रहेगा. शनिवार सुबह से ही बरसात हो रही है, जिसकी वजह से आज भी कई जिलों में कक्षा 1-8 तक के बच्चों की छुट्टी कर दी गई. 

Delhi-NCR में बारिश से सड़कों पर जाम, गुरुग्राम में WFH तो वहीं नोएडा में स्कूल बंद

दिल्ली-जयपुर हाइवे में सड़क पर भरा पानी
भीषण बारिश की वजह से दिल्ली-जयपुर हाइवे में सड़क पर पानी भर गया है, जिसकी वजह से जाम जैसे हालात बन गए हैं. 

नोएडा, गाजियाबाद सहित कई जिलों में बच्चों की छुट्टी
लगातार हो रही बारिश की वजह से Delhi-NCR,नोएडा और गाजियाबाद में कक्षा 1-8 तक के बच्चों के स्कूलों को 26 सितंबर तक बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं. 

लगातार हो रही बारिश से इन जगहों पर जाम जैसे हालात
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उन जगहों की जानकारी साझा की है, जहां पर बारिश की वजह से जाम जैसे हालात बन गए हैं. साथ ही कुछ जगहों पर सड़कों पर गड्ढे और पेड़ उखड़ने की खबर भी सामने आई है. इसके साथ ही लोगों से इन जगहों पर जानें से बचने की सलाह दी गई है. 

जारी रहेगा बारिश का दौर 
मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले 3 दिनों तक दिल्ली सहित आस-पास के सभी इलाकों में बारिश का दौर लगातार जारी रहेगा. 26 सितंबर के बाद लोगों को बारिश से राहत मिल सकती है.

10 साल में सितंबर महीने में सबसे ज्यादा बारिश
इस साल Delhi-NCR में मानसून कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया लेकिन सितंबर महीने में हुई इस बारिश ने पिछले 10 सालों का रिकार्ड तोड़ दिया है. मौसम विभाग के अनुसार पिछले 10 सालों में सितंबर के अंत में इतनी बारिश नहीं हुई जो इस साल महज 5-6 दिनों में दर्ज की गई. 

 

Read More
{}{}