Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: नरेला इलाके में झाड़ियों में मिला मासूम का शव, परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

Delhi Crime:  दिल्ली के नरेला इलाके में 9 साल की मासूम बच्ची की पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं परिजनों ने रेप की आशंका भी जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Delhi Crime: नरेला इलाके में झाड़ियों में मिला मासूम का शव, परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 28, 2024, 11:28 AM IST

Delhi Crime: बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में बच्ची के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई पता चलेगी. 

क्या है पूरा मामला
बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बच्ची की उम्र लगभग 9 साल बताई जा रही है, घर से कुछ ही दूर पर उसका शव खून से लथपथ हालत में मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच में भी जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Rain: पहली बारिश से दिल्ली बेहाल, कहीं पानी में फंसे लोग तो कहीं सड़क पर आई दरार

परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप
इस पूरे मामले में बच्ची के परिजनों ने पड़ोसी पर रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं चश्मदीदों का कहना है कि पड़ोसी बच्ची को मोमोज खिलाने के लिए अपने साथ में लेकर गया था, जिसके बाद वो वापस घर नहीं लौटी. काफी देर तक बेटी के घर वापस नहीं आने पर जब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो घर से कुछ दूरी पर झाड़ियों के किनारे उसका खून से लथपथ शव मिला, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पोस्टमार्टम के बाद होगी पुष्टि
बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है या नहीं ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी पता चल सकेगा. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

Input- Neeraj Sharma

{}{}