trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01803743
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Metro Suicide: नजफगढ़ मेट्रो के सामने युवक ने लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत, मची अफरातफरी

Delhi Metro Suicide: दिल्ली के नजफगढ़ मेट्रो स्टेशन के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ के प्रेम नगर निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है. वह उत्तराखंड के देवप्रयाग में लाइब्रेरियन के पद पर कार्य करते था. मृतक की एक बेटी भी है. 

Advertisement
Delhi Metro Suicide: नजफगढ़ मेट्रो के सामने युवक ने लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत, मची अफरातफरी
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jul 31, 2023, 01:40 PM IST

Delhi Metro Suicide: पुलिस को सोमवार सुबह 9 बजकर 26 मिनट पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने नजफगढ़ के मेट्रो ट्रेन के सामने कूद गया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान नजफगढ़ के प्रेम नगर निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है. वह उत्तराखंड के देवप्रयाग में लाइब्रेरियन के पद पर कार्य करते था. मृतक की एक बेटी भी है. इस घटना के दौरान कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई थी.  

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली मेट्रो के नजफगढ़ स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने कथित तौर पर कूदने के बाद सोमवार को एक 31 वर्षीय लाइब्रेरियन की मौत हो गई. मामले की आगे की जांच की जा रही है और परिजनों को सूचना दे दी गई है. जो मौके पर पहुंच चुके हैं. पुलिस ने आगे बताया कि सीआरपीसी की धारा 174 के तहत आगे की पूछताछ की जा रही है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के मुताबिक 15 से 20 मिनट में सेवाएं सामान्य हो गईं.

ये भी पढ़ेंः Love Sex aur Dhokha: मौज-मस्ती के लिए अमीर लड़कियों को बनाते थे शिकार, 4 गिरफ्तार, दिल्ली- NCR का है मामला

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक की उम्र 31 साल है. फिलहाल, आपको बता दें कि मनीष ने मेट्रो के आगे कूदकर जान क्यों दी इसका अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की आगे की जांच की जा रही हैं और मृतक के परिवाल वालों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है.

(इनपुटः राजू राज)

Read More
{}{}