trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01548463
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Metro: कनॉट प्लेस जानें वाले यात्री कृपया ध्यान दें, राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का ये गेट रहेगा बंद

Delhi Metro: आज राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर गेट नंबर -4 से प्रवेश और निकास की सुविधा बंद रहेगी. यात्री स्टेशन से आने-जाने के लिए गेट नंबर-3 का उपयोग कर सकते हैं

Advertisement
Delhi Metro: कनॉट प्लेस जानें वाले यात्री कृपया ध्यान दें, राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन का ये गेट रहेगा बंद
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jan 29, 2023, 06:48 AM IST

Delhi Metro: राजधानी दिल्ली में मेट्रो में सफर करने वाले लोगों के लिए जरूरी खबर है, आज सबसे व्यस्त स्टेशनों में एक माने-जाने वाले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन की गेट नंबर-4 बंद रहेगा. DMRC ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- Beating Retreat: बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी में सबसे बड़े ड्रोन शो का गवाह बनेगा देश, जानें क्यों होता है ये समारोह

 

DMRC का ट्वीट
DMRC ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'रविवार 29 जनवरी को सिविल रिनोवेशन की वजह से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर गेट नंबर -4 से प्रवेश और निकास की सुविधा बंद रहेगी. यात्री स्टेशन से आने जाने के लिए गेट नंबर-3 का उपयोग कर सकते हैं'. 

 

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हैं इतने गेट
राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर कुल 8 गेट हैं, जिसमें से 7 गेट से यात्री सामान्य तरह से आना-जाना कर सकेंगे. केवल गेट नंबर 4 से होकर जानें वाले यात्रियों को थोड़ी परेशानी हो सकती है. आज मेट्रो से कनॉट प्‍लेस जानें वाले यात्रियों को थोड़ा अतिरिक्त समय लेकर चलना चाहिए वरना उन्हें परेशानी हो सकती है. 

Read More
{}{}