trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02296605
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Fire: शास्त्री पार्क के बैंक्विट हॉल में लगी भीषण आग, जलकर हुआ राख

Delhi Fire News: दिल्ली के शास्त्री पार्क में बने डीडीए पार्क में मिलन वाटिका में आग लग गई. दमकल की कई गाड़ियाों मौके पर पहुंचक आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक आधा हॉल जलकर राख हो चुका था. 

Advertisement
Delhi Fire: शास्त्री पार्क के बैंक्विट हॉल में लगी भीषण आग, जलकर हुआ राख
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 17, 2024, 06:22 PM IST

Delhi Fire News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के डीडीए पार्क में बनी मिलन वाटिका में सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन से आधिक गाड़ियां आग पर काबू पाया. फिलहाल इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. मिलन वाटिका के संचालकों का कहना है कि वाटिका में जानबूझकर आग लगाई गई है. वहीं दमकल अधिकारी का कहना है आग पर काबू पा लिया गया है और आग लगने का कारण का अभी नहीं पता चल पाया है. वह जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के डीडीए पार्क में बनी मिलन वाटिका बैंक्विट हॉल में सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ीयों आग पर काबू किया. इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन इस आग में आधा बैंक्विट हॉल जलकर खाक हो गया है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: फादर्स डे पर पिता ने काटा बेटी का गला, लव मैरिज को लेकर हुआ विवाद

मौके पर पहुंचे दमकल अधिकारी यशवंत सिंह मीणा ने बताया कि दोपहर करीबन 2:52 पर शास्त्री पार्क के एक बैंक्विट हॉल में आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही फायर टेंडर की टीम मौके पर पहुंची. कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

इस आग में हताहात होने की खबर नहीं है, आग इतनी तेजी से फैला की आधा बैंक्विट हॉल जलकर खाक हो गया. बैंक्विट हॉल के संचालक इमरान ने बताया सोमवार को बैंक्विट हॉल में कोई बुकिंग नहीं थी. दोपहर के वक्त वह घर पर थे, तभी बैंक्विट हॉल में आग लगने की जानकारी मिली. जानकारी मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंचे. आग लगने की सूचना दमकल को दी.
इमरान का आरोपी की किसी ने जानबूझकर बैंक्विट हॉल में आग लगाई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आग लगने की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है. जांच के बाद ही आग लगने की वजह का पता चल पाएगी.

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}