trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02186094
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Fire: सदर बाजार के एक घर में लगी भीषण आग, बाथरूम में फंसी 2 बच्चियों की मौत

Delhi Fire News: सदर बाजार के एक घर में आग लगने और बाथरूम फंसने से 2 लड़कियों की हो गई है. बच्चियों को अस्पताल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Delhi Fire: सदर बाजार के एक घर में लगी भीषण आग, बाथरूम में फंसी 2 बच्चियों की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 02, 2024, 08:40 PM IST

Delhi Fire News: दिल्ली के थाना सदर बाजार में आग लगने का मामला सामने आया, जिसमें 2 लड़कियों की झुलसने से मौत हो गई है. बच्चियों को अस्पताल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सदर बाजार के घर में लगी आग
सदर बाजार क्षेत्र में शाम को आग लगने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद आग लगने को लेकर पुलिस को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. जब टीम ने मौके पर पहुंची तो देखा कि सदर बाजार के चमेलियान रोड के  मकान नंबर सी-363 भीषण आग लगी हुई थी. मौके पर 4 दमकल गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

बाथरूम में फंसी बच्चियों की हुई मौत 
हालांकि. घर में धुआं भरा हुआ था और दमकल की टीमें गैस मास्क का उपयोग करके बड़ी मुश्किल से अंदर घुस पाईं. दो लड़कियां गुलशन (14) और अनाया (12) दोनों सलीम की बेटियां हैं जो पहली मंजिल पर बाथरूम में फंस गई थीं. जहां से उन्हें बाहर निकालने के बाद जीवन माला अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  क्राइम टीम को बुलाया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

आतिशी ने जिला प्रशासन से इस पूरे हादसे की रिपोर्ट मांगी 
इस मामले में आप मंत्री आतिशी ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर दुख व्यक्त किया और मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा कि सदर बाज़ार में आग की ये घटना बेहद दुखद है. इस हादसे में दो बच्चियों की जान का नुकसान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. ईश्वर उनके परिवार को हिम्मत दें. जिला प्रशासन से इस पूरे हादसे की रिपोर्ट मांगी है.

Read More
{}{}