trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01997618
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: AAP के विकास कार्यों से डरी BJP, ले रही ED, CBI का सहारा- सोमनाथ भारती

Mai Bhi Kejriwal Campaign: विधायक सोमनाथ भारती मैं भी केजरीवाल की टोपी पहनकर डोर टू डोर कैम्पेन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से एक भी व्यक्ति खुश नहीं है. भाजपा आम आदमी पार्टी के विकास कार्यों से डरी हुई है इसलिए उनके सभी तमाम बड़े नेताओं को ईडी सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है.

Advertisement
Delhi News: AAP के विकास कार्यों से डरी BJP, ले रही ED, CBI का सहारा- सोमनाथ भारती
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 06, 2023, 07:07 PM IST

Delhi Mai Bhi Kejriwal Campaign: दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी के द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें आम आदमी पार्टी के तमाम बड़े नेता से लेकर कार्यकर्ता इस अभियान के साथ जुड़ चुके हैं. आपको बता दें कि मैं भी केजरीवाल एक अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता, कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से राय ले रहे हैं कि अगर दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाता है और उनको जेल जाना पड़े तो क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या फिर जेल से ही सरकार चलानी चाहिए. 

पूरी दिल्ली में सभी विधायकों द्वारा कैंपेन चलाया जा रहा है, जिसमें विधायकों के साथ निगम पार्षद और कार्यकर्ता मैं भी केजरीवाल नाम की टोपी पहनकर लोगों से उनकी राय जान रहे हैं. सरकार जेल से चले या फिर मुख्यमंत्री केजरीवाल इस्तीफा दे.लोगों की राय हस्ताक्षर अभियान के साथ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक की बैठक में शीतकालीन सत्र की रणनीति तैयार, सरकार को भेजे कई प्रस्ताव

इसी क्रम में आज दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने अपनी विधानसभा में स्थानीय निगम पार्षद लीला कुमार और कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर कैंपेन अभियान चलाया. इस मौके पर तमाम कार्यकर्ताओं ने सिर पर मैं भी केजरीवाल की टोपी पहनकर लोगों से उनकी राय जानी और उनके हस्ताक्षर लिए. खुद विधायक सोमनाथ भारती ने लोगों से पूछा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भाजपा के षड्यंत्र के द्वारा जेल भेज दिया जाता है तो क्या मुख्यमंत्री केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या फिर जेल से ही सरकार चलानी चाहिए.

विधायक सोमनाथ भारती ने बताया कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी सरकार है जो विकास करने पर जोर देती है न कि राजनीति करने पर. भाजपा के षडयंत्रों से आज दिल्ली के तीन बड़े नेता बिना किसी कसूर के जेल में है. दिल्ली के इतने ईमानदार शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री जिन्होंने शिक्षा स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली में क्रांति लाई आज उन सभी लोगों को जेल में डाल रखा है. हमारे इकलौते ऐसे सांसद संजय सिंह जो मोदी की कूटनीतियों के खिलाफ आवाज उठाते थे उनको भी इन्होंने बिना किसी कसूर के जेल में डाल दिया है. 

सोमनाथ भारती ने कहा कि पीएम मोदी से एक भी व्यक्ति खुश नहीं है. भाजपा आम आदमी पार्टी के विकास कार्यों से डरी हुई है इसलिए उनके सभी तमाम बड़े नेताओं को ईडी सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है.

Input: मुकेश सिंह

Read More
{}{}