trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02262899
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Lok Sabha Election: चुनाव आयोग के तमाम नियम को फॉलो कर संजीव झा ने किया मतदान

बुराड़ी विधानसभा के सर्वोदय कन्या विद्यालय में विधायक संजीव झा पहुंचे और उन्होंने लाइन में लगकर चुनाव आयोग के तमाम रूल फॉलो किए और मतदान किया. उन्होंने कहा कि 4 जुलाई को इस मतदान का सही नतीजा सामने होगा और राजनीति में बदलाव होगा.

Advertisement
Delhi Lok Sabha Election: चुनाव आयोग के तमाम नियम को फॉलो कर संजीव झा ने किया मतदान
Stop
Zee News Desk|Updated: May 25, 2024, 11:07 AM IST

Delhi Lok Sabha Election: राजधानी दिल्ली में मतदान का दिन आ चुका है और आज सुबह से ही लोगों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है. सभी लोग मतदान करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं. बुराड़ी विधानसभा के सर्वोदय कन्या विद्यालय में विधायक संजीव झा पहुंचे और उन्होंने लाइन में लगकर चुनाव आयोग के तमाम रूल फॉलो किए और मतदान किया. उन्होंने कहा कि 4 जुलाई को इस मतदान का सही नतीजा सामने होगा और राजनीति में बदलाव होगा.

आपको बता दें इस चिलचिलाती गर्मी में भी लोग दिन निकलते ही लाइन में लगे हुए हैं. हर पोलिंग बूथ पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही है। वही लोगों में मतदान करने का उत्साह कितना ज्यादा है कि मतदान करने के लिए लोग बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं. एक युवती का पैर टूटा होने के बाद भी वह व्हीलचेयर पर हॉस्पिटल से सीधा मतदान केंद्र पहुंची और मतदान किया. उन्होंने कहा बदलाव की घड़ी है. इस लिए वह मतदान कर रही हैं और इनका मतदान देशहित के लिए है और जो लोग गर्मी के चलते अपने घरों में बैठे हैं वह मतदान करने के लिए नहीं पहुंच रहे. उन लोगों के लिए यह युवती एक संदेश दे रही है कि सभी लोग मतदान केंद्र में पहुंचे और मतदान करें.

ये भी पढे़ं: Haryana Lok Sabha Election: मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे बीजेपी के ये दिग्गज नेता

हालांकि लाइन में लगे कुछ लोगों ने कहा कि वह है देशहित के लिए मतदान कर रहे हैं और देश के लिए जो प्रधानमंत्री बनने योग्य है उसको वह चुनने के लिए मतदान कर रहे हैं. वही मतदान करने आए एक संजय राय नाम के व्यक्ति ने तो सनातन पर भी स्लोगन सुना दिए और जिसका सीधा निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा. फिलहाल बुराड़ी विधानसभा में तमाम पोलिंग बुतो पर सुबह से ही लोगों की लंबी-लंबी कतारें लग रही है. लोग गर्मी की इस शिद्दत में भी मतदान करने के लिए पहुंच रहे है. वही अर्थव्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा व्यवस्था के अनुसार दिल्ली पुलिस के तमाम अधिकारी पोलिंग स्टेशनों का जायजा भी ले रहे हैं.
इनपुट: नसीम अहमद

Read More
{}{}