trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02263038
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Lok Sabha Election 2024: भीषण गर्मी के चलते लोगों को हो रही हैं मतदान करने में समस्या

वजीराबाद इलाके में मतदान करने के लिए लोग पहुंच रहे है. सुविधा व्यवस्था कम होने के चलते लोग काफी परेशान हो रहे हैं. पानी की किल्लत हर पोलिंग बूथ पर देखने को मिल रही है और चिल चिल्लाती गर्मी से बचने के लिए मतदाताओं के पास ठिकाना नहीं है.

Advertisement
Lok Sabha Election 2024: भीषण गर्मी के चलते लोगों को हो रही हैं मतदान करने में समस्या
Stop
Zee News Desk|Updated: May 25, 2024, 11:59 AM IST

Delhi Lok Sabha Election 2024: वजीराबाद इलाके में मतदान करने के लिए लोग पहुंच रहे है. सुविधा व्यवस्था कम होने के चलते लोग काफी परेशान हो रहे हैं. पानी की किल्लत हर पोलिंग बूथ पर देखने को मिल रही है और चिल चिल्लाती गर्मी से बचने के लिए मतदाताओं के पास ठिकाना नहीं है. ऐसे में कहीं ना कहीं लापरवाही जन प्रतिनिधि और चुनाव आयोग की तरफ से देखने को मिल रही है. जिसके चलते लोग परेशान हो रहे हैं. मतदान करने तो लोग जा रहे हैं लेकिन गर्मी की वजह से अब मतदाताओं का हौसला टूटता हुआ नजर आ रहा है.

एक बार बदलाव चाहते हैं मतदाता 
वजीराबाद एमसीडी स्कूल में हो रहे हैं मतदान को लेकर Zee मीडिया  ने पोलिंग बूथ के अंदर लाइन में लगे मतदाताओं से बात की तो मतदाताओं ने बताया एक बार वह बदलाव चाहते हैं. जो मतदान करने आए हैं. वह घर से सोच कर आए हैं कि इस बार उनका मुद्दा बेरोजगारी, शिक्षा, विकास, गली मोहल्ले में जन सुविधा वह सबसे महत्वपूर्ण भारत में आपकी भाईचारा हो और शांति कायम रहे वहीं भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए मतदाता मतदान करने के लिए चिल्लाती गर्मी में भी लाइन में लगे हुए हैं.

ये भी पढें: Haryana Lok Sabha Election: आपका वोट आपकी ताकत और अधिकार है, मतदान के लिए कीमती समय जरूर निकालें- धर्मबीर सिंह

इस बार वोट परसेंटेज कम होने का अनुमान
मतदाताओं का कहना है कि इस बार जो भी जन प्रतिनिधि चुने सांसद व प्रधानमंत्री बने. वह देशहित के लिए कार्य करें और तमाम जो अर्थव्यवस्था भारत की बिगड़ती हुई नजर आ रही है. उसे सुधारने की कोशिश करें. फिलहाल आपको बता दे इतनी ज्यादा गर्मी है. उस हिसाब से देखने में लग रह पिछली बार चुनाव जो लोकसभा चुनाव हुआ था. उसके मुकाबले इस बार परसेंटेज कम होने का अनुमान है.
रिपोर्ट: नसीम अहमद

Read More
{}{}