trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01593840
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मोदी सरकार की तानाशाही की सच्चाई बताएगी AAP, गोपाल राय ने पदाधिकारियों के साथ बनाई रणनीति

भाजपा का पर्दाफाश करने के लिए शुक्रवार को दिल्ली की 70 विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं की बैठक की जाएगी. उसके बाद 4 मार्च को हम प्रदेश स्तर पर प्रदेश कार्यालय में मोहल्ला सभा के लिए बैठक करेंगे. 

Advertisement
मोदी सरकार की तानाशाही की सच्चाई बताएगी AAP, गोपाल राय ने पदाधिकारियों के साथ बनाई रणनीति
Stop
Balram Pandey|Updated: Mar 02, 2023, 08:59 PM IST

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी का पर्दाफाश करने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से डोर-टू-डोर कैंपेन चलाया जाएगा. इसे लेकर सोमवार को आम आदमी पार्टी ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान मोदी सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का संदेश दिल्ली और पूरे देश में हर आदमी तक पहुंचाने को लेकर चर्चा की गई.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं मंत्री गोपाल राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का पर्दाफाश करने के कल दिल्ली की 70 विधानसभाओं में कार्यकर्ता बैठक की जाएगी. उसके बाद 4 मार्च को हम प्रदेश कार्यालय में प्रदेश स्तर पर मोहल्ला सभा के लिए बैठक करेंगे. 6 और 7 मार्च को सभी पोलिंग स्टेशन पर मोहल्लों में तैयारी को लेकर बैठक होगी. 10 मार्च से हर मोहल्ले में ये नुक्कड़ सभाएं शुरू होगी. दिल्ली के अंदर ढाई हजार मोहल्ले में नुक्कड़ सभा करेंगे, जिसमें लोगों को बीजेपी की तानाशाही के बारे बताया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः बल्लभगढ़ को CM मनोहर की ये बड़ी सौगात, कन्या महाविद्यालय का किया उद्घाटन

गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाते हुए देश के सर्वक्षेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवाया है और हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर रखा है. इसके पीछे के असली सच को लोगों तक पहुंचाने के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों और पार्षदों के साथ बैठक की थी. बैठक में यह निर्णय लिया गया कि भाजपा की हर साजिश का कड़ाई से जवाब दिया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि हम जनता के बीच जाएंगे. मोदी सरकार द्वारा की जा रही केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का संदेश दिल्ली और पूरे देश में हर आदमी तक पहुंचाया जाएगा. जगह-जगह मोहल्ला सभा आयोजित करके लोगों को बताया जाएगा कि यह भ्रष्टाचार का मुद्दा नहीं है, बल्कि आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री की ओर से किया गया षड्यंत्र है और तानाशाही रवैया अपनाते मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की गई है.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा की परंपरा व देसी खानपान का अंदाज निराला! आतिथ्य सत्कार से जीता विदेशी मेहमानों का दिल

गोपाल राय ने कहा कि भाजपा कह रही है कि शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया ने पैसे खाए है. बीजेपी की एजेंसियां पिछले 6 महीने से ज्यादा समय से दिल्ली के अंदर छापेमारी कर रही हैं. मनीष सिसोदिया के घर, बैंक, लॉकर और गांव में छापेमारी की गई और देशभर में 500 से ज्यादा जगहों पर छापामारी की गई, लेकिन सीबीआई को एक चवन्नी नहीं मिली. क्योंकि जब मनीष सिसोदिया ने किसी से पैसे लिए ही नहीं हैं, तो कैसे मिलेगा.

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि भाजपा का पर्दाफाश करने के लिए शुक्रवार को दिल्ली की 70 विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं की बैठक की जाएगी. उसके बाद 4 मार्च को हम प्रदेश स्तर पर प्रदेश कार्यालय में मोहल्ला सभा के लिए बैठक करेंगे. 6 और 7 मार्च को सभी पोलिंग स्टेशन पर तैयारी को लेकर बैठक होगी और 10 मार्च से हर मोहल्ले में नुक्कड़ सभाएं शुरू होगी. दिल्ली के अंदर 2500 मोहल्ले में नुक्कड़ सभा करेंगे, जिसमें लोगों को बीजेपी की गुंडागर्दी के बारे में अवगत कराया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि हर मोहल्ला सभा की बैठक में एक टीम गठित की जाएगी. वो टीम घर-घर जाकर बीजेपी के तानाशाही के बारे में जनता में पर्चा बंटेगी और देश के प्रधानमंत्री की तानाशाही का पर्दाफाश किया जाएगा. इस अभियान को अभी हम दिल्ली में शुरू कर रहे हैं. जल्द ही राष्ट्रीय संगठन की बैठक कर इस अभियान को राष्ट्रीय स्तर पर लेकर जाएंगे.

(इनपुटः बलराम पाडंये)

Read More
{}{}