trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01385685
Home >>Delhi-NCR-Haryana

LG के 'लव लेटर' पर BJP की नसीहत, इसे गंभीरता से लें CM अरविंद केजरीवाल

हाल ही में CM केजरीवाल ने LG के पत्र को लव लेटर कहा था, जिसके बाद आज एक बार फिर  LG ने CM को पत्र लिखा और कहा इसे प्रेमपत्र नहीं, कर्तव्य पत्र समझकर कार्रवाई करें.

Advertisement
LG के 'लव लेटर' पर BJP की नसीहत, इसे गंभीरता से लें CM अरविंद केजरीवाल
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Oct 08, 2022, 04:03 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल और सीएम केजरीवाल के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में गांधी जयंती के अवसर पर CM केजरीवाल के राजघाट न पहुंचने को LG ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताते हुए पत्र लिखा था. LG के पत्र पर तंज कसते हुए CM ने कहा था कि 'पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे'. अब इस पूरे मामले में एक बार फिर नई जंग शुरू हो गई है. 

 

पत्नी के Love letter का जिक्र कर केजरीवाल ने LG पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

 

आज LG ने  CM को एक बार फिर पत्र लिखकर AAP नेताओं के तर्कहीन बयानों का संज्ञान लेने की नसीहत दी और कहा कि इसे प्रेमपत्र नहीं, कर्तव्य पत्र समझकर कार्रवाई करें. 

LG के पत्र भेजते ही CM ने लगातार दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में CM ने कहा कि 'आज एक और लव लेटर आया है', तो वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा कि 'बीजेपी LG के जरिए दिल्ली के लोगों की जिंदगी तबाह करने पर तुली है. रोज ये लोग किसी ना किसी बात को लेकर बखेड़ा कर देते हैं. मैं दिल्लीवासियों को भरोसा दिलाता हूं- जब तक आपका ये बेटा जिंदा है, चिंता मत करना. आपका बाल भी बांका नहीं करने दूंगा'.

 

CM केजरीवाल के ट्वीट को retweet करते हुए मनोज तिवारी ने कसा तंज

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हरीश गुप्ता ने एलजी को पत्र को लव लेटर कहने पर CM केजरीवाल पर निशाना साधा. हरीश गुप्ता ने कहा कि उपराज्यपाल द्वारा अगर किसी बात को उठाया जा रहा है, तो उसे CM अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से लेना चाहिए, न कि उस पर इस तरह की टिप्पणी करनी चाहिए.

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा निंदनीय
नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने CM केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि LG द्वारा लिखे गए पत्रों पर इस तरह की टिप्पणी करना निंदनीय है. LG हम लोगों के मुखिया हैं, अगर वह जनता से जुड़े किन्ही मुद्दों पर CM को पत्र लिखते हैं, तो उसे लव लेटर कैसे कहा जा सकता है.

 

Read More
{}{}