trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01516664
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Kanjhawala Case में छठा आरोपी आशुतोष गिरफ्तार, पुलिस को गुमराह करने का लगा आरोप

Delhi kanjawala Case Update: पुलिस ने मामले में छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस पर पुलिस को गुमराह करने का आरोप है. वहीं पुलिस 7वें आरोपी की भी तलाश कर रही है.

Advertisement
Delhi Kanjhawala Case में छठा आरोपी आशुतोष गिरफ्तार, पुलिस को गुमराह करने का लगा आरोप
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jan 06, 2023, 11:42 AM IST

नई दिल्ली: Delhi Kanjhawala Case की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. मामले में पहले 5 आरोपी थे. वहीं अब आरोपियों की संख्या 7 हो गई है. पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब छठे आरोपी आशुतोष को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आशुतोष उस कार का मालिक है, जिससे एक्सीडेंट किया गया था. वहीं मामले में 7वां आरोपी अंकुश खन्ना अभी फरार है.

ये भी पढ़ें: MCD Mayor Election: मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए चुनाव आज, जानें क्यों 3 महीने होगा Mayor का कार्यकाल ?

 

बता दें कि पुलिस ने आशुतोष को जुर्म छिपाने के लिए और पुलिस के साथ गलत जानकारी साझा करने के लिए गिरफ्तार किया है. आशुतोष ने पुलिस को बताया था कि उसने कार दीपक को दी थी, अमित को नहीं, जबकि उस रात गाड़ी अमित चला रहा था और कार भी अमित ही लेकर गया था.

वहीं स्पेशल पुलिस कमिश्नर सागर प्रीत हु्ड्डा ने बताया कि CCTV फुटेज और कॉल रिकॉर्ड के अनुसार आशुतोष और अंकुश खन्ना की संलिप्तता स्थापित की गई है. उन्होंने बताया कि इन दोनों को आरोपियों को बचाने के जुर्म में आरोपी बनाया गया है.

वहीं पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि जिसको कार चलाकर अंजली को घसीटने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. दरअसल वो उस वक्त कार में नहीं बल्कि घर पर था. इस बात का पता पुलिस को कॉल रिकॉर्ड खंगालने पर चला. दीपक के फोन की लोकेशन बाकी के 4 आरोपियों से मेल नहीं खाती है.

Read More
{}{}