trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02223807
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Murder: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी का था बेटी से अफेयर

Jahangirpuri Murder News: जहांगीर पुरी इलाके में 37 साल की महिला की उसी के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. नाबालिग का मृतक महिला की बेटी से अफेयर था. जिसका विरोध मृतक महिला करती थी और वह लड़की से मिल नहीं पा रहा था. इसी को देखते हुए उसने महिला के मर्डर किया. 

Advertisement
Delhi Murder: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी का था बेटी से अफेयर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 26, 2024, 11:50 PM IST

Delhi Murder News: दिल्ली में एक महिला को उसी के घर में घुसकर नाबालिग ने गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्या इसलिए की गई क्योंकि आरोपी नाबालिग का मृतक महिला की बेटी से अफेयर था. जिसका विरोध मृतक महिला करती थी और वह लड़की से मिल नहीं पा रहा था. इसी को देखते हुए उसने महिला के मर्डर की वारदात को अंजाम दिया. 

दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में 37 साल की महिला की उसी के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात दोपहर करीब साढ़े 3 बजे की है. जब महिला अपने घर पर मौजूद थी, तभी नाबालिग अपने साथियों के साथ घर में हथियार लेकर दाखिल हुआ और महिला पर फायर कर दिया. गोली लगते ही महिला जमीन पर गिरी, जिसके बाद घर में चीख पुकार मच गई. महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस मुताबिक आरोपी लड़का नाबालिग है. इस पर पहले भी पुलिस एक्शन ले चुकी है. नाबालिग पहले मृतक महिला की बेटी जिसकी उम्र 16 साल है उसे अपने साथ ले गया था, जिसके बाद पुलिस लड़की को ढूंढकर लाई थी.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में हुई झमाझम बारिश, जानें क्या कैसा रहेगा कल का मौसम

परिवार के मुताबिक कुछ दिनों से लड़की को गुरुकुल भेजा हुआ था. नाबालिग लड़का, लड़की से नहीं मिल पा रहा था. लड़की का परिवार भी लड़के के खिलाफ था. इसी बात से नाराज होकर नाबालिग ने लड़की की मां की हत्या का प्लान बनाया और साजिश के तहत मिलकर महिला की हत्या कर फरार हो गया

फिलहाल पुलिस ने आरोपी की पहचान कर है और उसकी तलाश कर रही है. 

Input: Neeraj Kumar Gaur

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}