trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02360094
Home >>Delhi-NCR-Haryana

INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में I.N.D.I.A. का प्रदर्शन

INDIA Alliance Protest:  CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडिया गठबंधन दिल्ली के जतंर-मंतर पर प्रधर्शन कर रहा है, इसमें केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के CM भगवंत मान, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह सहित गठबंधन के कई नेता मौजूद हैं. 

Advertisement
INDIA Alliance Protest: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में I.N.D.I.A. का प्रदर्शन
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jul 30, 2024, 03:01 PM IST

INDIA Alliance Protest: राजधानी दिल्ली में आज का दिन प्रदर्शन के नाम रहा.कोचिंग सेंटर में छात्रों की मौत के मामले में मुखर्जी नगर में छात्रों ने प्रदर्शन करते हुए इंसाफ की मांग की. वहीं राजनीतिक पार्टियां इसमें कहां पीछे रहने वाली थीं. BJP ने इस मामले में आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार बताते हुए प्रदर्शन किया. वहीं दूसरी ओर AAP ने इसके लिए केंद्र सरकार की तानाशाही को जिम्मेदार बताते हुए प्रदर्शन किया. इन सबके बीच दिल्ली के जतंर-मतंर में इंडिया गठबंधन द्वारा CM केजरीवाल की गिरफ्तारी और गिरती सेहत के विरोध में प्रदर्शन का आयोजन किया गया है. 

प्रदर्शन में शामिल हो रहे ये दल
CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के CM भगवंत मान, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, सांसद संजय सिंह के साथ इंडिया गठबंधन के कई दलों के नेता शामिल हो रहे हैं, जिसमें डीएमके, NCP, भारतीय फॉरवर्ड ब्लाक, सीपीआई, झारखंड मुक्ति मोर्चा सहित कई राजनीतिक दल शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें-  Delhi: छात्रों की मौत के बीच सियासी घमासान, एक-दूसरे पर लापरवाही का ठीकरा फोड़ रहीं BJP और AAP

BJP पर आरोप
सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से AAP लगातार केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमलावर है. आप द्वारा भाजपा पर सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने जैसे गंभीर आरोप लगाए जा चुके हैं. आज एक बार फिर से इंडिया गठबंधन के नेत़ृत्व में AAP नेताओं ने CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया. 

लगातार घट रहा CM केजरीवाल का शुगर लेवल
AAP का आरोप है कि जेल में CM केजरीवाल का शुगर लेवल 30 से ज्यादा बार गिर चुका है. उनका 8 किलो से ज्यादा वजन कम हो गया है. सीएम की हालत चिंताजनक है, ऐसे में उनको जेल में रखना सही नहीं है. आतिशी ने BJP पर सीएम केजरीवाल को मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने ये भा कहा कि जब बीजेपी को लगा कि SC से उन्हें जमानत मिल जाएगी तो CBI से उन्हें गिरफ्तार करवा दिया. 

Read More
{}{}