trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01591854
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सिसोदिया के घर पहुंचकर छात्र हुए भावुक, बोले- स्टोरी नहीं आपका काम बड़ा होना चाहिए

पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र पहुंचे. उन्होंने सिसोदिया की पत्नी से मुलाकात कर कहा कि मनीष चाचा ने हमारे सपनों को पूरा करने के लिए हमें प्रेरणा दी है.

Advertisement
सिसोदिया के घर पहुंचकर छात्र हुए भावुक, बोले- स्टोरी नहीं आपका काम बड़ा होना चाहिए
Stop
Balram Pandey|Updated: Mar 01, 2023, 05:30 PM IST

नई दिल्ली: पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र पहुंचे. उन्होंने सिसोदिया की पत्नी से मुलाकात कर कहा कि मनीष चाचा ने हमारे सपनों को पूरा करने के लिए हमें प्रेरणा दी है. वह कभी ऐसा गलत काम नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में इमरजेंसी जैसे हालात, जिस तरह से साजिश रची जा रही है उसका पर्दाफाश जरूर करेंगे- संजय सिंह

 

मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होने की जानकारी मिलते ही दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे सिसोदिया के घर पहुंचे. उन्होंने मनीष सिसोदिया की पत्नी से मुलाकात की और बताया कि किस तरीके से दिल्ली में शिक्षा को लेकर मनीष चाचा ने काम किया है. इस मौके पर आप विधायक और होने वाली मंत्री आतिशी भी मौजूद थीं. बच्चों की बातें सुनकर मनीष सिसोदिया की पत्नी भावुक हो गईं. उनको भाव देखकर कुछ बच्चों की भी आखें नम हो गईं.

ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान बच्चों ने बताया कि किस तरह से शिक्षा के क्षेत्र में मनीष सिसोदिया ने काम किया. इन बच्चों के जो सपने थे, उन्हें पूरा करने के लिए उन्हें प्रेरणा दी और कहा कि आपकी स्टोरी बड़ी नहीं होनी चाहिए. आपका काम बड़ा होना चाहिए और उसी प्रेरणा के तहत यह बच्चे आगे बढ़ते गए. 

इन बच्चों ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के क्षेत्र में जो काम किया है. वह कोई और नहीं कर सकता है. उनके गिरफ्तार होने का हमें दुख है और ईश्वर से हम प्रार्थना करेंगे कि जल्द ही वो बाहर आएं.

Read More
{}{}