Home >>Delhi-NCR-Haryana

केजरीवाल की स्विच दिल्ली कैंपेन, 9810336008 नंबर पर मिनटों में मिलेगा चार्जिंग पॉइंट का पता

ElectricVehicles के लिए WhatsApp चैटबॉट लॉन्च किया है. इसकी मदद से आप  98103 36008 नंबर पर हैलो भेजकर अपने निकटतम चार्जिंग स्टेशन का पता लगा सकते हैं.  

Advertisement
केजरीवाल की स्विच दिल्ली कैंपेन, 9810336008 नंबर पर मिनटों में मिलेगा चार्जिंग पॉइंट का पता
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 11, 2022, 04:37 PM IST

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा 'स्विच दिल्ली' अभियान शुरू किया गया है. इसके तहत इलेक्ट्रिक वाहनों से जुड़े हुए सभी प्रकार के सवालों के जवाब और भ्रांतियों को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. इस अभियान के तहत अब WhatsApp चैटबॉट लॉन्च किया है, जिसमें हैसो भेज कर आप अपने निकटतम चार्जिंग स्टेशन का पता लगा पाएंगे. 

ट्वीट कर दी गई जानकारी
दिल्ली सरकार ने ElectricVehicles के लिए WhatsApp चैटबॉट लॉन्च किया है. इसकी मदद से आप अपने निकटतम चार्जिंग स्टेशन का पता लगा सकते हैं. 9810336008 नंबर पर हैलो भेजें और सामूहिक रूप से @SwitchDelhi ग्रीन मोबिलिटी के लिए मिलकर काम करें.

 

इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग को बढ़ावा देने चल रहा अभियान
'स्विच दिल्ली'  अभियान के द्वारा दिल्ली का संवाद एवं विकास आयोग (DDC) ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग के लिए जागरुक करता है. इस अभियान का मुख्य उद्देश्य इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देकर राजधानी में बढ़ रहे प्रदूषण को कम करना है, जिसके लिए लगातार केजरीवाल सरकार अभियान चला रही है. 

Watch Live TV

{}{}