trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01687415
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Gang Rape: बच्चों का न बाप न मां, BJP ने उठाई परिवार को 1 करोड़ मुआवजा देने की मांग

Delhi Gang Rape: 1 मई को दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. 7 मई को महिला की मौत हो गई. बच्चों का कोई नहीं है. बीजेपी नेता ने दिल्ली सरकार से 1 करोड़ सहायता राशि और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के लिए कहा.

Advertisement
Delhi Gang Rape: बच्चों का न बाप न मां, BJP ने उठाई परिवार को 1 करोड़ मुआवजा देने की मांग
Stop
Nikita Chauhan|Updated: May 09, 2023, 05:00 PM IST

Delhi Gang Rape: 1 मई को दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. महिला पिछले 17 साल से आया के रूप में काम कर रही थी. 1 मई को इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया और 7 मई को महिला की मौत हो गई. इस पूरी घटना में महिला के प्राइवेट पार्ट्स में रोड डाली गई, दांत तोड़ दिये गए लंबे समय से मैनेजमेंट मांग कर रही थी कि सुरक्षा की व्यवस्था लचर है, सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाए गए.

BJP ने उठाई परिवार को 1 करोड़ की सहायता देने की मांग

गैंगरेप में आरोपी शाकिर मुख्य अभियुक्त को आम आदमी पार्टी के नेताओं का संरक्षण है. पीड़ित महिला के पति की मृत्यु पहले ही चुकी है. बच्चों के न पिता है न अब मां. इस बीच बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम और हेल्थ मिनिस्टर को लानत भेजना चाहता हूं कि चुलु भर पानी मे डूब जाएं. परिवार से उन्होंने बात नहीं की.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: तीस हजारी कोर्ट के पास शख्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

स्वाति मालिवाल ने नहीं लिया संज्ञान

उन्होंने कहा कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सभी विधायकों की ओर से चेतवानी देता हूं कि एक हफ्ते में परिवार को 1 करोड़ सहायता राशि और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दें. इसमें देरी हुई तो परिवार के साथ सीएम के घर के बाहर धरना लगाएंगे. जरूरत पड़ी तो केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा. इसी के साथ उन्होंने अभी तक स्वाति मालिवाल ने इस मामले में संज्ञान नहीं लिया. हर मामले में वे तुरंत नोटिस देती हैं बयान देती हैं. हर बार ड्रामा क्यों करतीं हैं. रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आगे कहा कि आज DCW आम आदमी पार्टी का दफ्तर बन गया है. उन्हें अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं वे इस्तीफा दें. इस कांड पर अगर उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया तो हम स्वाति मालीवाल को घेरेंगे.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में 40 साल की महिला के साथ दुष्कर्म का मामसा सामने आया था. महिला की रविवार 7 मई को मौत हो गई. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, 1 मई की रात को महिला का घायल अवस्था में एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मेडिकल जांच में पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. महिला के शरीर पर चोट के निशान भी थे. सिर में चोट की वजह से महिला को वेंटिलेटर पर रखा गया था. पुलिस ने आगे बताया कि महिला ने बयान में शाकिर नाम के युवक का जिक्र किया था. इतना ही नहीं उसने फोन नंबर के कुछ अंक भी बताए थे. उसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुटः तरुण कुमार)

Read More
{}{}