trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02221081
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Fire: ओखला जल बोर्ड के गोदाम में लगी भीषण, लाखों का सामान जलकर खाक

Delhi Fire News: बता दें कि ओखला के जामिया नगर सेलिंग क्लब रोड पर धोबी घाट स्थित दिल्ली जल बोर्ड के गोदाम में गुरुवार दोपहर को भीषण आग लग गई. गोदाम रखे प्लास्टिक के पाइप में आग लगने से इलाके में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.

Advertisement
Delhi Fire: ओखला जल बोर्ड के गोदाम में लगी भीषण, लाखों का सामान जलकर खाक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 25, 2024, 05:36 PM IST

Delhi Fire News: जैसे ही गर्मी बढ़ती जा की है, आग लगने के मामले में बढ़ते जा रहे हैं. दिल्ली में आज फिर एक आग लगने का मामला सामने आया है. जहां ओखला जल बोर्ड के गोदाम में भयंकर आग लगी, जिससे धुंए का गुबार आसमान में फैला नजर आया. जेसीबी मशीन समेत लाखों का समान जलकर खाक हो गया है. आग को बूझाने के लिए फायर की दस गाड़ियों ने दो घंटे बाद पाया आग पर काबू पाया. 

बता दें कि ओखला के जामिया नगर सेलिंग क्लब रोड पर धोबी घाट स्थित दिल्ली जल बोर्ड के गोदाम में गुरुवार दोपहर को भीषण आग लग गई. गोदाम रखे प्लास्टिक के पाइप में आग लगने से इलाके में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. आग इतनी भयंकर थी कि धुआं काफी ऊंचाई तक दिख रहा था. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा में इन बच्चों को फ्री में मिलेगी शिक्षा, इन स्कूलों में नहीं लगेगी फीस

आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. दमकल ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दमकल की 10 गाड़ियों ने पानी की बौछार की. हादसे में गोदाम के बाहर खड़ी जेसीबी मशीन एवं अन्य उपकरण समेत लाखों रुपये का सामान खाक हो गया.
आग लगने का कारण घटनास्थल के पास फ्लाई ओवर में चल रहे कार्य को बताया जा रहा है. इसको लेकर जांच की जा रही है. गनीमत रही कि हादसे के समय गोदाम के अंदर काम करने वाले कर्मचारी तुरंत बाहर आ गए. इससे कोई हानि नहीं हुई.

Input: Mukesh Singh

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}