trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01590347
Home >>Delhi-NCR-Haryana

युवाओं को शराब पीने का बढ़ावा मनोज तिवारी खुद देते हैं- आप नेता

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की 5 दिन की सीबीआई की रिमांज के बाद पलटवारों दौर शुरू हो गया है. सोमवार को जहां AAP ने देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन किया तो वहीं विपक्ष नेता भी सिसोदिया के समर्थन में एक साथ खड़े नजर आए.

Advertisement
 युवाओं को शराब पीने का बढ़ावा मनोज तिवारी खुद देते हैं- आप नेता
Stop
Balram Pandey|Updated: Feb 28, 2023, 04:31 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की 5 दिन की सीबीआई की रिमांज के बाद पलटवारों दौर शुरू हो गया है. सोमवार को जहां AAP ने देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन किया तो वहीं विपक्ष नेता भी सिसोदिया के समर्थन में एक साथ खड़े नजर आए. राजनीतिक गलियारों के साथ ही अब सिसोदिया को दिल्ली के व्यापारियों का भी समर्थन मिल रहा है. आज CTI ने भी सिसोदिया की गिरफ्तारी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की. 

आप नेता अनुराग ढांडा और सुशील गुप्ता ने शराब घोटाले पर बीजेपी के आरोपों पर पलटवार किया. आप नेता अनुराग ढांडा और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने खास बातचीत के दौरान कहा बीजेपी सांसद मनोज तिवारी जो आरोप लगा रहे हैं वह बेबुनियाद है और जिस तरीके से वह जांच मास्टरमाइंड तक पहुंचने की बात कह रहे हैं. वह बात उन्हें नहीं कहनी चाहिए क्योंकि शराब पीने का बढ़ावा मनोज तिवारी युवाओं को खुद देते हैं. अनुराग ढांडा ने मनोज तिवारी पर जमकर निशाना साधा कहा शराब का चलन युवाओं में बढ़ाने वाले शराब घोटाले की बात करते हुए अच्छे नहीं लगते.

ये भी पढ़ें: Delhi Budget से पहले व्यापारी सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बिफरे, बोले- अब  करेगा सलाह-मशविरा

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि मनीष सिसोदिया के पास कई अहम विभाग थे, लेकिन दिल्ली की जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं है. उनके विकास कार्य नहीं रुकेंगे जिस तरह से सत्येंद्र जैन के जाने के बाद हेल्थ विभाग अपना काम कर रहा है और आज भी मोहल्ला क्लीनिक के जरिये लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया हो रही है. उसी तरह से हम दिल्ली की जनता का ख्याल रखेंगे और उसे किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने देंगे.

राज्य सभा सांसद और हरियाणा प्रदेश प्रभारी सुशील गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई के पास कोई भी ऐसा सबूत नहीं है जिसके सहारे वह मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकें. जब मनीष सिसोदिया पूछताछ में सहयोग कर रहे थे तो सीबीआई को गिरफ्तार करना नहीं चाहिए था हालांकि हम सुप्रीम कोर्ट गए हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट हमारी दलील को सुनेगा.
सुशील गुप्ता ने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है यही वजह है कि प्रदर्शन के दौरान वो आप कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करती है. उन्हें जबरन हिरासत में लेती है और आम आदमी पार्टी की आवाज को दबाने की कोशिश करती है. उन्होंने उदाहरण के तौर पर हरियाणा और दिल्ली में हुए प्रोटेस्ट में पुलिस की कार्यशैली को दर्शाया.

Read More
{}{}