trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02204169
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: ससुराल पक्ष पर महिला ने लगाए घर से निकालने के आरोप, कहा- पुलिस से पार्षद तक कोई नहीं कर रहा मदद

Delhi Crime News: महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने तीन साल से उसे बहुत प्रताड़ित किया हुआ है, जिसमें उनकी देवरानी के परिवारवालों ने उसे परेशान किया हुआ है. इतना ही नहीं महिला ने सुल्तानपुर माजरा से आप पार्षद बॉबी किन्नर पर भी गंभीर सवाल खड़े किए है. 

Advertisement
Delhi News: ससुराल पक्ष पर महिला ने लगाए घर से निकालने के आरोप, कहा- पुलिस से पार्षद तक कोई नहीं कर रहा मदद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 14, 2024, 07:13 PM IST

Delhi News: इन दिनों सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें रोती हुई एक महिला मदद की गुहार लगा रही है. महिला का कहना है कि उसे घर से निकाला जा रहा है. उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे घर से निकालने की बात कह रहे हैं. रोती बिलखती हुई महिला कहती नजर आर रही है कि मेरी जान को खतरा है और मुझे बचा लो.

दरअसल, यह पूरा मामला अमन विहार थाना इलाके का है. जहां शिवानी नाम की महिला अपने परिवार के साथ रहती है. साल 2020 में महिला की शादी हुई थी. महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने तीन साल से उसे बहुत प्रताड़ित किया हुआ है, जिसमें उनकी देवरानी के परिवारवालों ने उसे परेशान किया हुआ है. इतना ही नहीं महिला ने सुल्तानपुर माजरा से आप पार्षद बॉबी किन्नर पर भी गंभीर सवाल खड़े किए है. साथ ही महिला ने अपने पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर भी घर से बाहर निकालने की बात भी कही. 

ये भी पढ़ें: Road Accident: ट्रक और कार की टक्कर के बाद लगी आग, बालाजी से हिसार आ रहे 7 की मौत

महिला ने पुलिस पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि पुलिस कहती है कि हम कुछ नहीं कर सकते और तुम गलत कर रही हो और गलत लोगों से पंगा ले रहे हो. वहीं जब ज़ी के संवाददाता ने पीड़ित महिला के पति से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मीडिया के कैमरों से दूरी बना ली. प्रयास करने के बाद पीड़ित महिला का देवर मीडिया के समाने आया और उसने पीड़ित महिला के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का खंडन किया. 

फिलहाल महिला अब इंसाफ की गुहार लगा रही है, लेकिन महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोप कितने सच हैं ये तो पुलिस की जांच की बाद ही साफ हो पाएंगे. मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है. अब देखना ये होगा पुलिस मामले में क्या कार्रवाई करती है

Input: Deepak

Read More
{}{}