trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01837704
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: पता पूछने पर महिला ने Blinkit डिलीवरी बॉय पर किया चाकू से हमला, पुलिस से भी किए दो-दो हाथ

Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका इलाके में महिला ने पता पूछने पर Blinkit डिलीवरी बॉय पर चाकू से हमला कर दिया. यही नहीं आरोपी महिला ने पुलिस को भी घंटों चाकू दिखाकर डराया और महिला पुलिसकर्मियों के बाल नोच डाले.

Advertisement
Delhi Crime: पता पूछने पर महिला ने Blinkit डिलीवरी बॉय पर किया चाकू से हमला, पुलिस से भी किए दो-दो हाथ
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 23, 2023, 02:47 PM IST

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पता पूछने पर महिला ने Blinkit डिलीवरी बॉय के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद शोर सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को भी महिला काफी देर तक चाकू दिखाकर दौड़ाती रही, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के द्वारका इलाके में Blinkit डिलीवरी बॉय ने पता पूछा तो महिला ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी महिला पुलिस को भी चाकू दिखाकर सबको डराती रही. इसके बाद जब पुलिस ने स्थानीय महिलाओं की मदद से आरोपी महिला का चाकू छीना तो आरोपी महिला ने डंडा लेकर पुलिस पीसीआर वैन समेत कई गाड़ियों को तोड़ने की कोशिश. इसके बाद जब महिला पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ने की कोशिश की तो उसने महिला पुलिस के बाल तक नोच लिए और हाथापाई भी की. 

ये भी पढ़ें- Sonia Akhtar: सोनिया मर गई तो तुम जेल चले जाओगे, सौरभकांत ने पुलिस पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी महिला को काबू किया जा सका, जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई. वहीं यह हाईवोल्टेज ड्रामा घंटो तक चला और महिला की सारी हरकतें सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला 42 साल की है और वह सोसायटी में किराये के मकान में अकेले रहती है. इससे पहले भी आरोपी महिला ने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दिया है, लेकिन पुलिस में शिकायत न होने की वजह से महिला पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. पूरी सोसायटी महिला की इन हरकतों से परेशान है. 

महिला ने जिस Blinkit डिलीवरी बॉय के पर चाकू से हमला किया है, पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. घायल की पहचान गोलू के रूप में हुई है, जो डिलीवरी देने डीडीए फ्लैट में आया था. डीडीए परिसर में गोलू ने सड़क पर जा रही आरोपी महिला से पता पूछा था, जिस पर महिला ने गाली-गलौज शुरू कर दी. 

पीड़ित कुछ समझ पाता उससे पहले महिला ने चाकू निकालकर उसके हाथ पर वार कर दिया जिससे वह अपनी स्कूटी छोड़कर दूर खड़ा हो गया. इसी बीच महिला ने उसकी स्कूटी को गिरा दिया और चाकू से उसकी स्कूटी पंचर करने की कोशिश की और स्कूटी की चाभी भी निकालकर झाड़ियों में फेंक दी. बाद में महिला ने ईंट उठाकर पीड़ित की स्कूटी को तोड़ना शुरू कर दिया और घायल युवक को दौड़ाकर कई बार चाकू से वार किया. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया.

इनपुट- चरणसिंह सहरावत

Read More
{}{}