trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01587118
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, पत्नी और दो मासूमों की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के विपिन गार्डन इलाके में आर्थिक तंगी से परेशान एक युवक ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी की कोशिश की. 

Advertisement
Delhi Crime: दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, पत्नी और दो मासूमों की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Feb 26, 2023, 11:11 AM IST

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के विपिन गार्डन इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद अपनी भी जान देने की कोशिश की. युवक को गंभीर हालत नें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के विपिन गार्डन में रहने वाले 38 वर्षीय राजेश ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी. एक बेटे की उम्र 5 साल और दूसरे बेटे की उम्र 4 महीने बताई जा रही है. पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद युवक ने अपना हाथ भी काट लिया, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के वक्त युवक के माता-पिता दूसरे कमरे में थे. घटना के बाद पीएस मोहन गार्डन थाने में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- NHAI ने हरियाणा को दी राहत, एक टोल के दाम घटाए तो दूसरा होगा 1 मार्च से बंद

आर्थिक तंगी की वजह से उठाया ये खौफनाक कदम
मिली जानकारी के अनुसार राजेश किराने की दुकान चलाता था, वह काफी समय से आर्थिक तंगी से परेशान था, जिसकी वजह से उसने ये खौफनाक कदम उठाया. उसने अपने दोस्तों से भी इसके बारे में बताया था. 

Read More
{}{}