trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02360559
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: तिलक नगर में दो महिलाओं पर चाकू से हमला, एक की मौत और एक की हालत गंभीर

Delhi Crime News: दो महिलाओं पर हुए जानलेवा हमले के मामले की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और दूसरी महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

Advertisement
Delhi Crime: तिलक नगर में दो महिलाओं पर चाकू से हमला, एक की मौत और एक की हालत गंभीर
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 30, 2024, 06:52 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली में मंगलवार को दिनदहाड़े 22 साल के एक युवक ने एक बुजुर्ग महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उसे बुरी तरह घायल कर दिया. जब उन्होंने जान बचाकर भागने की कोशिश की तो दूसरी महिला उसके बीच बचाव में आगे आई. बदमाश ने उसपर भी चाकू से हमला कर दिया. इस सनसनीखेज वारदात में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला को रघुवीर नगर के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दो महिलाओं पर हुए जानलेवा हमले के मामले की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिले के डीसीपी, विचित्र वीर एसीपी, तिलक नगर सुरेंद्र सिंह राठी तिलकनगर थाने के एसएचओ विनीत पांडे पुलिस टीम, आपरेशन सेल और क्राइम ब्रांच की टीम के अलावा जांच के लिए फॉरेस्टिंग टीम भी पहुंची. 

ये भी पढ़ें: Delhi: न्यू सीलमपुर कपड़ा मार्केट की 2 दुकानों में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

जिस महिला की मौत हुई है, उसकी पहचान 60 साल की वीना के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में रखवाया गया है. जबकि दूसरी घायल महिला 35 साल की तान्या की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी 22 साल का युवक राहुल मौके से फरार हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. 
पुलिस टीम पड़ोसी और आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है. उसके आधार पर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर पूरा मामला क्या था. मौके पर पहुंचे जिला की डीसीपी ने किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया देने से साफ इनकार कर दिया. 

वहीं इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें पता तब चला जब मकान की ऊपरी मंजिल पर शोर सुनाई दिया. बुजुर्ग महिला जिसके पेट में चाकू लगा हुआ, वह जान बचाकर नीचे गली में भागी. मगर किसी ने भी राहुल को पकड़ने के लिए या फिर महिला को जान बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. वारदात को अंजाम देकर राहुल जब भाग गया तब किसी ने पुलिस के मामले की सूचना दी.

Input: राजेश शर्मा 

Read More
{}{}