trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01951671
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: तीन सगे भाइयों को बदमाशों ने गोदा चाकू, एक की मौत दो घायल

Delhi Crime:  गोविंदपुरी थाना इलाके में बीती रात एक ही परिवार के तीन भाइयों को कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकूमार कर घायल कर दिया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक इस वारदात में घायल हो गए हैं.

Advertisement
Delhi Crime: तीन सगे भाइयों को बदमाशों ने गोदा चाकू, एक की मौत दो घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 09, 2023, 12:04 PM IST

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के किसी न किसी इलाके से चाकूबाजी की घटना सामने आ ही जाती है. ताजा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में बीती रात की है, जहां चाकूबाजी की घटना सामने आई है. इस चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हो गई तो दो अन्य घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

तीन सगे भाइयों को मारा चाकू
गोविंदपुरी थाना इलाके में बीती रात एक ही परिवार के तीन भाइयों को कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकूमार कर घायल कर दिया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक इस वारदात में घायल हो गए हैं. मृतक युवक की पहचान आजाद उर्फ जॉन के रूप में हुई है,स जबकि उसके दो अन्य भाई इरशाद और शादाब इस चाकूबाजी की घटना में बुरी तरह घायल है हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: एल्विश यादव ने लिया इस बॉलिवुड सिंगर का नाम, कहा- "सांपों का अरेंजमेंट करता था"

आरोपियों की तालाश में जुटी पुलिस
घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. इस मामले के बारे में स्थानीय निवासी सुनील कुमार ने बताया कि यहां पर कुछ देर पहले चाकूबाजी की घटना हुई है, जिसमें इरशाद नाम के युवक को चाकू लगी है और वह बुरी तरह घायल हो गया है. वहीं दो अन्य युवकों को भी चाकू लगी है. इनमें एक की मौत हो चुकी है. वहीं इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके. बता दें कि इससे पहले भी कई बार दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ऐसे में ऐसी घटनाएं पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठाता है. 

INPUT- Harikishor Sah

Read More
{}{}