trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01930281
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: तिमारपुर के मोहल्ला क्लीनिक को चोरों ने बनाया निशाना, स्क्रू ड्राइवर की मदद से ऐसे की चोरी कि...

दिल्ली तिमारपुर थाना इलाके के इंदिरा बस्ती के पास में बने मोहल्ला क्लीनिक को चोरों ने अपना निशाना बनाया. मोहल्ला क्लीनिक में से करीब तीन विंडो AC, बड़ी LED tv स्क्रीन और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए.

Advertisement
Delhi Crime: तिमारपुर के मोहल्ला क्लीनिक को चोरों ने बनाया निशाना, स्क्रू ड्राइवर की मदद से ऐसे की चोरी कि...
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 25, 2023, 05:48 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली तिमारपुर थाना इलाके के इंदिरा बस्ती के पास में बने मोहल्ला क्लीनिक को चोरों ने अपना निशाना बनाया. मोहल्ला क्लीनिक में से करीब तीन विंडो AC, बड़ी LED tv स्क्रीन और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए. मोहल्ला क्लीनिक इंचार्ज डॉक्टर देवी प्रसाद ने तिमारपुर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने चोरी की FIR दर्ज कर मामला की जांच शुरू की.

दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके में चोरों के हौसले बुलंद है. दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े होते हुए दिखाई देते हैं. बता दें कि तिमारपुर थाने के ठीक 10 कदमों की दूरी पर बने दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक को चोरों ने अपना निशाना बनाया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक के इंचार्ज डॉक्टर देवी प्रसाद ने बताया कि जब वह सुबह के वक्त मोहल्ला क्लीनिक पहुंचे तो देखा कि मोहल्ला क्लीनिक के दरवाजे को स्क्रू ड्राइवर से खोला गया था. साथ ही क्लिनिक में लगे विंडो ऐसी, बड़ी LED tv और कुछ अन्य सामान पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर चुका थे. इस बात की सूचना मोहल्ला क्लीनिक के इंचार्ज डॉक्टर देवी प्रसाद ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: मामुली कहासुनी को लेकर हथौड़े से की दोस्त की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

फिलहाल आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की तरफ से जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक बनवाए गए हैं. इसी को लेकर एक स्थानीय महिला का कहना है कि जनता के हित के लिए तमाम सुविधाजनक AC, पंख LED और दवाइयां का मोहल्ला क्लिनिक के अंदर का इंतजाम किए गए हैं, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से मोहल्ले में कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की तरफ से मोहल्ला क्लीनिक पर निगरानी बनाए रखने के लिए सिक्योरिटी गार्ड को तैनात किया जाए, जिससे कि चोरी जैसी वारदातें मोहल्ला क्लिनिक पर में ना हो सके.

Input: नसीम अहमद

Read More
{}{}