trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01687730
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: परचून की दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके की एक परचून की दुकान में सामान खरीदने गई 12 साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर नंदनगरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Delhi Crime: परचून की दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
Stop
Nikita Chauhan|Updated: May 09, 2023, 08:43 PM IST

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके की एक परचून की दुकान में सामान खरीदने गई 12 साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर नंदनगरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में उत्तर पूर्वी के डीसीपी ने जाकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान इमाम उद्दीन के तौर पर हुई है.

उन्होंने आगे बताया कि सोमवार को शिकायत मिली थी कि 12 साल की बच्ची नंदनगरी इलाके की एक परचून की दुकान में कुछ सामान खरीदने गई थी. जहां दुकानदार ने बच्ची के साथ छेड़खानी की है. बच्ची ने बताया कि आरोपी ने शनिवार को वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन डर की वजह से उसने किसी को नहीं बताया. शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दुकानदार इमाम उद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया. इमाम उद्दीन पेशेवर अपराधी है, उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज है, वह कई बार जेल भी जा चुका है. जेल से छूटने के बाद वह अपने घर पर ही परचून की दुकान चला रहा था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Gang Rape: बच्चों का न बाप न मां, BJP ने उठाई परिवार को 1 करोड़ मुआवजा देने की मांग

मेट्रो स्टेशन के शौचालय में मिली लाश

साउथ एक्स पार्ट वन मेट्रो स्टेशन के शौचालय में एक सीनियर सिटीजन की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस और कैट एम्बुलेंस मौके पर जांच में जुटी है. साउथ डीसीपी ने मामले की पुष्टि करते हुए प्रेस रिलीज जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मृतक युवक का नाम ठाकुर पी डी जायसवाल है, जिनकी उम्र 62 साल है और वो मदनपुर खादर के जे जे कॉलोनी में रहते है और माल ढोने वाला रिक्शा चलाते हैं.

उन्होंने बताया कि आज वो 3.30 बजे के आसपास शौचालय के लिए साउथ एक्स मेट्रो स्टेशन के शौचालय में शौच करने के लिए उन्होंने शौचालय के केयर टेकर को शौचालय का शुल्क 5 रूपये दिया और शौच करने के लिए अंदर गया. शौचालय में अंदर जाते ही वो गिर गया और बेहोश गए. उसके बाद शौचालय के केयर टेकर ने पुलिस को सुचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन शौचालय जो था वो मेट्रो पुलिस के अंडर में आता है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दो दोस्तों का एक साथ जाना हादसा या संयोग! दोनों की मौत पुलिस की लिए बनी रहस्य

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए उसे सूचित किया गया. मेट्रो पुलिस भी तुरंत पहुंच गयी और कैट एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई,  लेकिन कैट एम्बुलेंस के कर्मचारियों ने मौके पर हीं उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक बुजुर्ग को गिरने से सर में थोड़ी चोट भी लगी थी. पुलिस ने फिलहाल इसे नेचुरल डेथ बताया है, लेकिन आगे हर पहलू पर जांच में जुट गई है. वहीं मृतक के साथी जो मौके पर तुरंत पहुंच गए थे उन्होंने भी इसे नेचुरल डेथ बताया.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Read More
{}{}