trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01487969
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Teacher Attacks Class 5 Girl: दिल्ली के सदर बाजार की प्राइमरी स्कूल टीचर ने बच्ची को छत से फेंका

Teacher Attacks Throws Class 5 Girl Off Balcony: सदर बाजार के मॉडल बस्ती स्थित प्राइमरी स्कूल के एक टीचर ने बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया. बच्ची को घायल हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

Advertisement
Teacher Attacks Class 5 Girl: दिल्ली के सदर बाजार की प्राइमरी स्कूल टीचर ने बच्ची को छत से फेंका
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 16, 2022, 03:11 PM IST

Teacher Attacks Throws Class 5 Girl Off Balcony: सदर बाजार के मॉडल बस्ती स्थित प्राइमरी स्कूल से एक टीचर द्वारा बच्चे को छत से फेंके जाने की खबर सामने आई है. बच्चे को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. 

क्या है पूरा मामला
सदर बाजार के मॉडल बस्ती स्थित दिल्ली नगर निगम के बालिका विद्यालय की टीचर गीता के द्वारा छत से नीचे फेंक दिया गया. छात्रा को फेंकने से पहले गीता ने उसे कैंची से भी मारा था. इस बारे में जब बाकि बच्चों से बात की गई तो उन्होंने बताया की टीचर आए दिन बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार करती है. वो किसी को कैंची से मारती है, तो किसी बच्चे को डंडे से. यहां तक की टीचर द्वारा बच्चों के कुछ भी बोलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जाती है. 

ये भी पढ़ें- निर्भया गैंगरेप को पूरा हुआ एक दशक, मां बोली- दिल्ली में पहले से भी बदतर हालात

महिलाएं कर चुकी हैं शिकायत
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार टीचर के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं द्वारा इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव आया. 

स्थानीय लोगों ने लगाया लापरवाही का आरोप
MCD की स्कूल में हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा लापरवाही का आरोप लगाया गया है. उनका कहना है कि कभी भी यहां कोई बड़ा अधिकारी स्कूल की सुध लेने नहीं आता, जिसकी वजह से टीचर अपनी मनमर्जी चलाते हैं. आज हुई घटना इस बात का सबूत है. 

फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं घायल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Read More
{}{}