trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01586220
Home >>Delhi-NCR-Haryana

लक्ष्मी नगर में वेश्यावृत्ति के अड्डे पर डकैती, कस्टमर की हत्या कर आरोपी फरार

दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रिहायशी इलाके के बीच एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था, जहां लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए  8 से 10 बदमाश घुस गए. इस दौरान उन्होंने एक केयरटेकर और कस्टमर की चाकू मार दिया, जिसमें कस्टमर की मौत हो गई.

Advertisement
लक्ष्मी नगर में वेश्यावृत्ति के अड्डे पर डकैती, कस्टमर की हत्या कर आरोपी फरार
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Feb 25, 2023, 03:36 PM IST

राजकुमार भाटी/नई दिल्ली: ईस्ट दिल्ली में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे पर डकैती डालने आए बदमाशों ने केयरटेकर और कस्टमर की चाकू मार दिया, जिसमें कस्टमर की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में हत्या समेत विभिन्न संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: सदन में हो रहे हंगामे को लेकर वीरेंद्र सचदेवा बोले- Whatsapp पर मेयर को आते हैं इंस्ट्रक्शन

बता दें कि लक्ष्मी नगर में रिहायशी इलाके के बीच एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से लूटपाट करने वाले गैंग को इसकी भनक लगी तो कल शाम उन्होंने इस अड्डे पर धावा बोल दिया. लूटपाट का विरोध करने पर वहां दो लोगों को चाकू मार दिए और वहां से फरार हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मरने वाला नोएडा का रहना वाला 30 वर्षीय जुगल (बदला हुआ नाम) है. वह बतौर कस्टमर कल रात वहां आया हुआ था, जबकि घायल अतुल है, जो जिस्मफरौशी के इस अड्डे पर ही काम करता है. कल शाम 8 से 10 लड़के वहां घुस आए और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस को रात करीब 8 बजे इस वारदात की सूचना मिली थी. इस दौरान फ्लैट में दो लड़कियां भी थीं. उन्हें भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, लक्ष्मी नगर के विजय ब्लॉक में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में कल शाम कुछ लोग घुस आए थे. उन्होंने लूटपाट करने के दौरान अतुल और श्याम को चाकू मार दिए थे, जिससे जुगल की मौत हो गई.

सूत्रों ने बताया कि अतुल वहां विनय के लिए काम करता है. बीते दिसंबर में ही इन लोगों ने यह फ्लैट किराये पर लिया था. स्थानीय लोगों ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि अक्सर फ्लैट में नए-नए लोग आते थे, जिनमें लड़कियां भी शामिल होती थीं. घटना के बाद से वह लोग डरे हुए हैं, खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं. वारदात करने वालों में शकरपुर थाने का बीसी भी शामिल है. एक आरोपी के बीती रात जब पुलिस मेहरोली में रेड के लिए पहुंची तो इसी दौरान आरोपी ने पुलिस को देखकर छत से छलांग लगा दी और वह बुरी तरह से घायल हो गया. कुछ संदिग्ध हिरासत में हैं. इस गैंग के लोग लक्ष्मी नगर व शकरपुर इलाके में चलने वाले जिस्मफरोशी के अड्डों से लूटपाट करने का काम करते हैं.

सूत्रों ने यह बताया कि कल रात भी फ्लैट में दो लड़कियां थीं, जिनकी उम्र 18 के आस-पास होगी. इन लड़कियों को भी पुलिस ने थाने में ही पूछताछ के लिए बैठा रखा है. इसके अलावा घायल अतुल, संचालक विनय भी वहीं पर मौजूद था. डीसीपी ईस्ट ने वहां सेक्स रैकेट चलने, वहां से लड़कियों के मिलने, वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से लूटपाट करने वाले गैंग के सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Read More
{}{}