trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01764182
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: चेकिंग देख चोरी की स्कूटी से भागने लगा युवक, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली की जाफराबाद थाना पुलिस की टीम ने चोरी और स्नैचिंग में शामिल एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके बाद से चोरी की स्कूटी, एक मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद हुआ है. 

Advertisement
Delhi News: चेकिंग देख चोरी की स्कूटी से भागने लगा युवक, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 03, 2023, 03:43 PM IST

Delhi News: उत्तर पूर्वी जिले की जाफराबाद पुलिस दिल्ली में सड़क अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाती रहती है. इसी कड़ी में जाफराबाद पुलिस मध्यरात्रि गोंडा चौक के पास विकेट पर वाहनों की चेकिंग अभियान में लगी हुई थी, तभी उनकी नजर एक व्यक्ति पर पड़ी जो स्कूटी पर जा रहा था. पुलिस को देखकर व्यक्ति भागने लगा. उसके बाद पुलिस ने पीछाकर उसे पकड़ लिया.

पुलिस देख भागने लगा
पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक बटनदार चाकू एक मोबाइल और एक चोरी स्कूटी बरामद की गई. पकड़े गए युवक की पहचान सोहेल उर्फ काला के रूप में की गई, जो मुस्तफाबाद इलाके का रहने वाला था. पुलिस के अनुसार इस आरोपी पर पहले भी स्नैचिंग जैसे मामले लगे हुए हैं. आरोपी नशे की लत को दूर करने के लिए इस तरीके की वारदातों को अंजाम दिया करता था. फिलहाल पुलिस इस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

चोर से बरामद हुई स्कूटी
उत्तर पूर्वी दिल्ली की जाफराबाद थाना पुलिस की टीम ने चोरी और स्नैचिंग में शामिल एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके बाद से चोरी की स्कूटी, एक मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद हुआ है. डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 19 वर्षीय सोहेल उर्फ काला के तौर पर हुई है. वह मुस्तफाबाद का रहने वाला है. डिसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि -उत्तर-पूर्वी जिला, दिल्ली में सड़क अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए, संवेदनशील क्षेत्रों में पिकेट चेकिंग ड्यूटी के लिए विभिन्न बिंदुओं पर पुलिसकर्मियोंको तैनात किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा भाजपा की तैयारी, महिला मोर्चा ने किया 10 लोकसभा प्रभारी नियुक्त​

रात में हो रही थी चेकिंग
रात को थाना जाफराबाद के हेड कांस्टेबल गुलाब, कविंदर, कॉन्स्टेबल सौरभ और मनीष घोंडा चौक के पास पिकेट पर वाहनों की जांच कर रहे थे, इस दौरान एक स्कूटी सवार व्यक्ति को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया, लेकिन उसने तेजी से भागने की कोशिश की. पुलिस कर्मचारियों ने सतर्कता से उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया 
आरोपी सोहेल काला को पहले स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 03 मामलों में शामिल पाया गया. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. 

Read More
{}{}