Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: रामलीला देखने गए परिवार के घर में हुई 10 लाख की चोरी, पुलिस के हाथ अबतक खाली!

Delhi Crime:  झड़ौदा गांव में चोरों ने घर को उस वक्त निशाना बनाया जब इस घर में रहने वाला परिवार रामलीला मंचन देखने के लिए गया था. परिवार ने बताया कि जब वह अपने घर वापस लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था.

Advertisement
Delhi Crime: रामलीला देखने गए परिवार के घर में हुई 10 लाख की चोरी, पुलिस के हाथ अबतक खाली!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 28, 2023, 02:18 PM IST

Delhi Crime: नॉर्थ दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके के झरोदा गांव में एक घर में चोरी के बाद पीड़ित परिजन सदमे में हैं. यह चोरी 21 अक्टूबर की रात को उस वक्त की गई, जब परिवार रामलीला मंचन देखने के गया हुआ था. चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. कई दिन बीतने के बाद भी वजीराबाद थाना पुलिस के ढीले पीड़ित परिजन असंतुष्ट  पीड़ित परिवार ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को गुहार लगाई.

रामलीला देखने गया था परिवार
झड़ौदा गांव में चोरों ने घर को उस वक्त निशाना बनाया जब इस घर में रहने वाला परिवार रामलीला मंचन देखने के लिए गया था. परिवार ने बताया कि जब वह अपने घर वापस लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था. पीड़ित परिवार ने बताया कि घर में एक ओर दरवाजा था जिसका ताला तोड़कर चोर घर मे दाखिल हुए. वहीं मकान के उस कमरे में घुसे, जिसमें एक सेफ अलमारी थी, जिसमे रखे हुए करीब 23 हजार रुपए कैश और करीब 10 लाख रुपए की कीमत वाले सोने चांदी के गहनों पर चोरों ने हाथ साफ किया और कैश रकम लेकर यहां से रफू चक्कर हो गए. घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें: 1600 करोड़ रुपये Bank Fraud मामला, ED ने की अशोका यूनिवर्सिटी में छापेमारी

वाहनों की आड़ में चोरी
सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कुछ चोर कई वाहनों पर आए और घर के दरवाजे के आगे अपनी गाड़ियां लगा दी. इसकी आड़ में चोरों ने घर का दरवाजे का ताला तोड़ा चोर दरवाजा खोलकर घर में दाखिल हुए. इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देकर कुछ ही देर बाद बाहर निकल आए, जिस तरीके की चोरों की मोमेंट सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिल रही है. उसके आधार पर भी पुलिसकर्मियों ने अभी तक आज पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ करना वाजिब नहीं समझा. परिवार का कहना है कि उन्होंने अपनी लड़कियों की शादी के लिए खून पसीने की कमाई से जेवरात खरीदकर रखे थे, लेकिन लड़कियों की शादी से पहले ही चोरों ने तमाम जिंदगी भर की जमा पूंजी पर हाथ साफ कर फरार हो गए.

कार्रवाई की बात कर रही है पुलिस
फिलहाल आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिल्ली पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. अब देखने वाली बात होगी की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों को वजीराबाद थाना पुलिस आखिरकार कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

INPUT- Naseem Ahmed

{}{}