trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01653006
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime News: तिहाड़ में गैंगवार, गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या, परिवार ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Delhi Murder News: दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दैरान हथियार से 4 गैंगस्टर पर वार किया, जिसमें प्रिंस तेवतिया की मौत हो गई.

Advertisement
Delhi Crime News: तिहाड़ में गैंगवार, गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या, परिवार ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Apr 15, 2023, 08:05 AM IST

Delhi Murder News: दिल्ली मे गैंगवार होने से एक की मौत और चार घायल होने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगवार हो गया हैं. इस गैंगवार में दिल्ली का गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है, जबकि चार कैदी घायल हो गए हैं. पुलिस की निगरानी में कैदियों का इलाज किया जा रहा है. मृतक प्रिंस तेवतिया गैंगस्टर पर 6 से 7 बार चाकुओं से हमला किया गया है. मृतक के शव को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, उसे तिहाड़ जेल संख्या-3 में रखा गया था. गैंगवार की घटना शुक्रवार शाम 5 बजे की बताई जा रही है. प्रिंस तेवतिया की मौत पर पत्नि और मां आरोप लगा रही हैं कि बड़ी साजिश से प्रिंस की जेल नंबर 3 मे हत्या हुई है. अब जेल प्रशासन और दिल्ली पुलिस पर परिवार सवाल खड़े कर रहा हैं. वहीं गैंगवार घटना की जांच दिल्ली पुलिस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

मृतक गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की पत्नी ने बताया दोपहर में जेल से 3 बजे पति प्रिंस से फोन पर बात हुई थी, उन्होंने कपड़े लाने के लिए बोला था, सब ठीक था कोई दिक्क़त नहीं बताई. इसके तीन घंटे बाद पति प्रिंस की मौत की खबर मिलती हैं. 6 से 7 चाकू मारे गए हैं बड़ी साजिश रची गईं है. किसने मारा हैं किस कारण से मारा हैं उन्हें नहीं मालूम हैं. वहीं उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया हैं.

मृतक प्रिंस तेवतिया के परिवार और दोस्तों को यकीन नहीं हो रहा है कि प्रिंस अब इस दुनिया नहीं रहा है. प्रिंस तेवतिया की मां का बड़ा आरोप हैं कि तिहाड़ जेल में टाइट सुरक्षा है, खाने की कपड़े की चेकिंग होती हैं. किसी बड़ी साजिश के तहत चाकू से प्रिंस पर हमलाकर हत्या कर दी गईं. मां ने भी आरोप लगाते हुए कहा है कि तिहाड़ जेल प्रशासन और दिल्ली पुलिस की लापरवाही से बेटे प्रिंस तेवतिया की हत्या हुई हैं.

तिहाड़ जेल में पहले से गैंगवार होते रहे हैं और आज भी जारी हैं. जेल के गैंगवार में एक की हत्या और चार कैदी घायल हो गए हैं. अभी प्रिंस तेवतिया का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है पुलिस जांच मे जुटी हैं.

Input: Sharad bhardwaj

Read More
{}{}